Sunday , November 19 2017
Home / Delhi News / मुसलमानों के भीतर से खौफ को दूर करने की कोशिश में लगा RSS

मुसलमानों के भीतर से खौफ को दूर करने की कोशिश में लगा RSS

ये सच है की देश में लगातार बढ़ रही मॉब लिंचिंग की घटनाओ से मुसलामनों में खौफ का माहौल बना हुआ है. वही इस बार RSS अल्पसंख्यकों में खौफ का माहौल होने की गलतफहमी दूर करने की पहल में लगे होने की बात कह रहा है.

ख़बरों की माने तो RSS इसके लिए उलेमाओं का सहारा लेकर कानून, इस्लाम और समाज की नजर से पाबंदी होने की जानकारी देकर बकरीद पर गाय की कुर्बानी नहीं करने का संदेश RSS तक पहुंचाएगी.

इसके लिए RSS के संगठन मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के बैनर पर देशभर के उलेमाओं का 22 अगस्त को दिल्ली में नैशनल सेमिनार को रखा गया है.

नवभारत की रिपोर्ट के अनुसार मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की युवा और छात्र इकाई के राष्ट्रीय संयोजक खुर्शीद रजाका ने बताया कि उलेमाओं की नैशनल सेमिनार 22 अगस्त को हरियाणा भवन में होगी. देश के ऐसे उलेमा मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के इस आयोजन में शिरकत करेंगे. जिन्हें वाकई देश की फिक्र है.

मीडिया सूत्रों की माने तो पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी के दिए गए बयान कि देश में मौजूदा वक्त में मुसलमान डरा हुआ है और खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है. इस बयान के बाद पैदा हुए विवाद पर आरएसएस अपनी तस्वीर साफ करने के मकसद से उलेमाओं को इकट्ठा कर रहा है.

TOPPOPULARRECENT