भारत- पाकिस्तान मैच: इंडिया ने 250 रनों के करीब पहुंचा, रोहित शर्मा की सेंचुरी

भारत- पाकिस्तान मैच: इंडिया ने 250 रनों के करीब पहुंचा, रोहित शर्मा की सेंचुरी

आईसीसी विश्व कप मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर भारत और पाकिस्तान के बीच मैच में टीम इंडिया टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी कर रही है।

इस मुकाबले पर सभी की नजरें हैं और यह मुकाबला खास इसलिए भी है क्योंकि भारत और पाकिस्तान के बीच इस मैच से पहले जो मैच खेला गया था वो था आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 का फाइनल जहां भारत को मात मिली थी। फिलहाल रोहित शर्मा- 128 रन, विराट कोहली- 29 रन पर खेल रहे हैं।

टीम इंडिया में शिखर धवन की जगह विजय शंकर को शामिल किया गया है। पाकिस्तान की टीम में शादाब खान की वापसी हुई शाहीन अफरीदी नहीं खेल रहे हैं।

टॉस से ठीक पहले बारिश नहीं हुई। बादलों ने कुछ रोशनी कम जरूर की, लेकिन केवल अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए. यानि कम रोशनी की वजह से भी मैच रुकने की संभावना नहीं हैं टॉस समय पर होगा।

ज़ी न्यूज़ पर छपी खबर के अनुसार, मैच से पहले की रात को बारिश होने के कारण पिच में गेंदबाजों को शुरुआती फायदा मिल सकता है, लेकिन अगर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम विकेट बचा जाती है तो उसे फायदा मिल सकता है, वहीं पहले टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी करना पसंद करने वाली होगी तो अब वह पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगी। पिच अंदर से सूखी है। और बल्लेबाजों को आमतौर पर मदद मिलेगी लेकिन शुरुआती ओवर अहम होंगे यह तय है।

Top Stories