VIDEO: रुस चुनाव में अश्लील वीडियो और सेक्स के बदले राष्ट्रपति पुतिन के लिए मांगें जा रहे वोट!

VIDEO: रुस चुनाव में अश्लील वीडियो और सेक्स के बदले राष्ट्रपति पुतिन के लिए मांगें जा रहे वोट!
Click for full image

रूस के वर्तमान राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन 18 मार्च से होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में फिर से पद संभालने के लिए चुनाव लड़ने वाले हैं। बताया जा रहा है कि, 4थी बार राष्ट्रपति बनने के लिए पुतिन ने एक रास्ता निकाला है, जिससे वो अधिक से अधिक वोट हासिल कर सकें।

पुतीन के लिए वोट जमा करने का यह कार्य उनकी महिला समर्थक कर रही हैं। रूस में इन दिनों पुतिन की महिला समर्थक टॉपलेस होकर और अश्लील वीडियो का सहारा लेकर पुतिन के लिए वोट मांग रही हैं।

कई महिलाएं सेक्स का सहारा लेकर मर्दों को पुतिन को वोट देने के लिए मना रही हैं। इसी महिने एक यूट्यूब पर एक वीडियो ‘Sex and elections are for adults only’ टाइटल से वायरल हुआ है।

इस वीडियो में बार में बैठे एक शख्स को महिला तेज म्यूजिक से थोड़ी दूर ले जाकर उसे तुरंत किस करती हुए कह रही है क्या तुमने वोट दिया है? जब लड़का अपने जवाब में कहता है, ‘नहीं, अभी तक नहीं।

तभी लड़की उसे धक्का देती हुई यह कहती दिख रही है कि तब तो तुम वास्तव में एडल्ट नहीं हो। वहीं, एक और वीडियो में प्रेगनेंट महिला को टैक्सी ड्राइवर हॉस्पिटल के बजाय वोटिंग के अंतिम क्षणों में पॉलिंग बूथ ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है।

इन चीज़ों से पुतिन को फर्क तो पड़ रहा है क्योंकि ओपिनियन पोल्स में ही पुतिन को 70 प्रतिशत वोट तो मिल गए हैं।

Top Stories