VIDEO- टीवी पर रोते हुए पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बताई दास्तां,कहा- जिस तरह से हमें चेक किया जाता है…

VIDEO- टीवी पर रोते हुए पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बताई दास्तां,कहा- जिस तरह से हमें चेक किया जाता है…
Click for full image

फ़िल्म  ‘हिंदी मीडियम’ से डेब्यू करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा क़मर के एक टीवी शो के दौरान शर्मिंदगी से आंसू छलक पड़े. दर्द इतना गहरा था कि शो के दौरान ही रोते-रोते उनके साथ हुई घटना के बारे में विस्तार से बताया. इतना ही नहीं, पाकिस्तान के नाम की वजह से उन्हें दुनियाभर में कैसे शर्मिंदा किया जाता है, इस बारे में भी सबा ने खुलकर टीवी पर बताया. बता दें कि सबा क़मर की बॉलीवुड की प्रसिद्धि मिलने से पहले पाक फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. उनकी पहचान बॉलीवुड में एंट्री के बाद दुनियाभर में हुई.

पाकिस्तान के एक टीवी शो के दौरान सबा क़मर ने खुलकर बोला कि पाक सरजमीं के जिसके हम नारे लगाते हैं, पाकिस्तान जिंदाबाद… पाकिस्तान ये तो पाकिस्तान वो… लेकिन जब हम बाहर जाते हैं तो जिस तरह हमारी चेकिंग होती है इसका जिक्र नहीं कर सकती. मुझे अपने आप इतना अपमानित महसूस होता है. 
सबा ने एक घटना के बारे में बताते हुए कहा कि मुझे याद है जब मैं अपनी शूटिंग के लिए तिब्लिसी (जॉर्जिया की राजधानी) गई थी तो एयरपोर्ट पर मेरे साथ जो इंडियन क्रू थे सब निकल गए थे लेकिन मुझे रोक लिया गया. मेरा जो पासपोर्ट था. उसने मुझे रोक लिया क्योंकि मैं पाकिस्तान से हूं. इन्वेस्टिगेशन हुई, मेरा इंटरव्यू हुआ फिर मुझे जाने दिया गया. उस दिन मुझे एहसास हुआ कि क्या ये इज्जत है हमारी. क्या ये हमारी पोजिशन है. कहां स्टैंड करते हैं हम.

बता दें कि यह वीडियो ट्विटर पर सबा आलम नाम के अकाउंट से अपलोड किया गया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद ट्विटर पर हुए इस ट्वीट पर काफी लोगों के रिएक्शन भी आएं.

Top Stories