Saturday , December 16 2017

मोबाइल की जगह निकला कपड़े धोलने वाला साबुन

पीड़ित ने बताया कि कुछ दिन पहले एक लड़की का कॉल आया था। उसने बताया कि वह मोबाइल कंपनी से बोल रही है, उसे कम पैसे में मोबाइल मिलेगा। लेकिन जब मोबाइल आया तो डिब्बे के अंदर ऐसी चीज निकली कि आंखे फटी रही गई।

बुधवार को गुलाब नगर निवासी इस्लाम गंगनहर कोतवाली पहुंचा। इस्लाम एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। इस्लाम ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व उसके मोबाइल पर एक फोन आया था। फोन पर एक लड़की बात कर रही थी। उस लड़की ने बताया कि उनकी कंपनी की ओर से मोबाइल नंबरों का एक लकी ड्रा निकाला गया था।

जिसमें उसका मोबाइल निकला है। मोबाइल एक बड़ी कंपनी का है। मोबाइल की कीमत 15 हजार रुपये है। लेकिन उसका नंबर लकी ड्रा में निकला है, इसलिए वह मोबाइल उसे पांच हजार में पड़ेगा। जिसमें जीएसटी आदि टैक्स भी शामिल है। डाक का खर्च भी कंपनी ही उसे देगी।

यदि वह इस मोबाइल लेना चाहता है तो कंपनी की ओर से एक एकाउंट नंबर दिया जाएगा। जिसमें उसे पांच हजार रुपये जमा करने होंगे। युवक उसकी बातों में आ गया। युवक ने अपना पूरा पता भी बता दिया। साथ ही दूसरे दिन ही पांच हजार रुपये बताए गए बैंक खाते में जमा कर दिये।

आज कोरियर आ गया। कोरियर वाले ने पार्सल दिया। पार्सल देखकर वह खुश हो गया। जब पार्सल खोला तो उसमें एक मोबाइल का डिब्बा निकला। जिसमें लग रहा था कि जैसे मोबाइल हो। लेकिन जब मोबाइल का यह डिब्बा खोला तो उसमें कपड़े धोने वाले नीले साबुन की टिकिया निकली। जिस मोबाइल से फोन आया था वह नंबर मिल नहीं रहा है।

TOPPOPULARRECENT