Sunday , December 17 2017

साध्वी प्राची फिर उगला मुस्लिमों के खिलाफ ज़हर, कहा-सड़क पर और रात में न हो नमाज, डिस्टर्ब होती है नींद

साध्वी प्राची और विवादित बयानबाजी ये दोनों एक दूसरे के पूरक कहे जा सकते हैं। क्यूंकि आये दिन साध्वी प्राची मुसलमानों को लेकर कोई न कोई विवादित बयान देतीं रहती हैं। इलाहाबाद के नैनी इलाके में घंटेश्वर हनुमान मंदिर में मंगलवार को आयोजित एक कार्यक्रम में आई थीं साध्वी प्राची ने मंगलवार रात एक विवादित बयान दिया। उन्होंने नेशनल हाइवे पर होने वाली नमाज पर रोक लगाने की मांग की है।

उनके मुताबिक, सड़कों को रोककर होने वाली नमाज बंद होनी चाहिए। रात की अजान पर प्रतिबंध लगाना चाहिए क्योंकि इससे लोगों की नींद डिस्टर्ब होती है। उन्होंने कहा राम मंदिर पहले अयोध्या में बनेगा, फिर मक्का-मदीना में भी बनेगा।”

साथ ही कह ”मुस्लिम लोगों का नेशनल हाइवे पर और रात में नमाज पढ़ना हो बंद हो। जैसे हिंदू मंदिर में पूजा करते हैं, वैसे मुस्लिम भी मस्जिद में नमाज अदा करें, ना कि बाहर सड़कों और चौराहों पर। इसके लिए वो सीएम योगी से मुलाकात कर मांग करेंगी।”

इतना ही नहीं रोहिंगया मुसलामनों पर विवादित बयान देते हुए कहा – रोहिंग्या मुसलमानों को चिमटे से पकड़कर बाहर फेंक देना चाहि‍ए। इनके बाप का देश नहीं है। उनका समर्थन करने वालों पर देशद्रोह का केस होना चाहिए।

TOPPOPULARRECENT