Thursday , November 23 2017
Home / Uttar Pradesh / आज़म खान के ख़िलाफ़ राजद्रोह का मुकदमा दर्ज

आज़म खान के ख़िलाफ़ राजद्रोह का मुकदमा दर्ज

सेना पर दिए गए विवादित बयान के बाद आज़म खान मुश्किल में फंसते दिख रहे हैं। इस मामले में एक तरफ जहाँ लखनऊ और रामपुर में शिकायत की गई है, वहीँ दूसरी तरफ अब यूपी के बिजनौर जिले के चांदपुर इलाके में उनके खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया है।

टाइम्स ग्रुप की खबर के मुताबिक उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले के खबर के मुताबिक स्टेशन ऑफिसर अजय कुमार सिंह ने बताया कि खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 124 a, 131 और 505 के तहत एफआईआर दर्ज हुई है।

एफआईआर बजरंग दल के अनिल पांडे ने दर्ज कराई है। अनिल पांडे इलाके में बदरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के प्रांत मंत्री बताए जा रहे हैं।

बता दें कि बीते दिनों आज़म खान से सेना पर रेप करने का आरोप लगाया था।

समाचार एजंसी एएनआई के मुताबिक आजम खान ने कहा था कि सीमा पर जंग चल रही है, लेकिन कुछ जगहों पर जम्मू कश्मीर की महिलाएं जवानों की हत्या कर रही हैं, महिलाओं का ये कदम हमें ये सोचने पर मजबूर करता है कि क्या ऐसा करने के पीछे कोई वजह है।

इससे सम्बंधित आजम खान का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमे वह यह कहते नजर आ रहे हैं, ‘…दहशतगर्द फौज के प्राइवेट पार्ट्स काटकर साथ ले गए। उन्हें हाथ से शिकायत नहीं थी। सिर से नहीं थी। पैर से नहीं थी। जिस्म के जिस हिस्से से उन्हें शिकायत थी, वे उसे काटकर ले गए। इतना बड़ा संदेश है, जिसपर पूरे हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए और सोचना चाहिए कि हम दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे?’

 

TOPPOPULARRECENT