Wednesday , December 13 2017

भगवा ब्रिगेड गौरक्षा के नाम पर गरीब हिन्दुओं को भी निशाना बना रहा है: मायावती

लखनऊ: यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री व बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि गौरक्षा के नाम पर भगवा ब्रिगेड समाज के गरीब हिन्दुओं को भी अपनी हिंसक ताण्डव का शिकार बना रही हैं और भाजपा सरकार शासन-वयवस्था उनके प्रति नरम रवैया अपनाकर उन तत्वों को बचाने का काम कर रही है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नेशनल दस्तक की खबर के अनुसार बसपा सुप्रीमो मायावती ने खनऊ में उत्तराखण्ड के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ पार्टी की गतिविधियों के सम्बन्ध में समीक्षा बैठक की। बैठक में मायावती ने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की तरह ही उत्तराखण्ड में भी गरीब, दलित, पिछड़े व ब्राह्मण समाज जातिवादी भेदभाव, जुल्म-ज्यादती के शिकार बनाये जा रहे हैं और यह सब खुले तौर पर सरकारी संरक्षण में हो रहा है, जिसकी बसपा तीव्र निंदा करती है.

उन्होंने आगे कहा कि बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि ’हिन्दु युवा वाहिनी’ के नाम पर प्रदेश में काफी अराजकता फैलाई जा रही है तथा बीजेपी सरकार यह सब कुछ स्वीकार करते हुये उन तत्वों के खिलाफ सख़्त क़ानूनी कार्रवाई नहीं कर पा रही है, यह गंभीर चिन्ता की बात है। हाल ही में सहारनपुर में हुए दलित विरधी घटना का ज़िक्र करते हुए मायावती ने कहा कि इस घटना के सम्बंध में भी प्रदेश बीजेपी सरकार का रवैया न्यायपूर्ण नहीं प्रतीत हो रहा है। इन मामलों में बीजेपी के नेताओं व इनके मंत्रियों का रवैया भी स्वतंत्र व निष्पक्ष नहीं बल्कि पक्षपातपूर्ण ही लगता है।

TOPPOPULARRECENT