Tuesday , November 21 2017
Home / Khaas Khabar / भगवा गुंडों ने फ़र्ज़ी लव जिहाद का आरोप लगाकर मुस्लिम युवक को बेरहमी से पीटा

भगवा गुंडों ने फ़र्ज़ी लव जिहाद का आरोप लगाकर मुस्लिम युवक को बेरहमी से पीटा

‘लव जिहाद’ के नाम पर भगवा ब्रिगेड की गुंडागर्दी के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे। ताज़ा मामला उत्तराखंड की राजधानी देहरादून का है। जहां हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने एक मुस्लिम युवक को हिंदू लड़की से प्रेम करने के मामले में उसकी जमकर पिटाई कर दी।

जानकारी के मुताबिक, युवक-युवती पिछले कई महीने से एक-दूसरे के संपर्क में हैं और एक दूसरे से प्रेम करते हैं। इन दोनों ने शादी का इरादा किया है। लेकिन लड़के के मुस्लिम होने की वजह से यह बात कुछ हिंदूवादी संगठनों के नेताओं को पसंद नहीं आई और वह लड़के को सबक सिखाने के लिए उसकी तलाश में जुट गए।

देर रात हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने डालनवाला कोतवाली क्षेत्र में युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद यह लोग युवक को आराघर चौकी लेकर पहुंचे। 

इस बात की ख़बर जब युवक के घर वालों को हुई तो कुछ ही देर में युवक के पक्ष से सैकड़ों लोग चौकी पहुंच गए। जिसके बाद युवक पक्ष ने हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं द्वारा की गई मारपीट का विरोध किया। इसपर दोनों पक्षों में नोकझोंक होने लगी और नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। यह देख पुलिस ने लाठियां भांजना शुरू कर दिया और दोनों पक्षों को खदेड़ दिया। 

घटना की सूचना मिलते ही एडीएम प्रशासन अरविंद पांडेय, एसपी सिटी पीके राय व एसडीएम प्रत्यूष सिंह मौके पर पहुंच गए और डालनवाला, कोतवाली, पटेलनगर, वसंत विहार, कैंट आदि थानों से फोर्स मौके पर बुला ली। डीएवी में तैनात पीएसी की कंपनी को भी मौके पर बुला लिया गया। 

इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों को बुलाकर अधिकारियों ने बातचीत की। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि एहतियात के तौर पर क्षेत्र में फोर्स तैनात रखी गई है। अभी किसी पक्ष से तहरीर नहीं आई है। लड़की के मजिस्ट्रेटी बयान कराए जाएंगे। फिलहाल लड़के और लड़की को उनके परिजनों के साथ भेज दिया गया है।

TOPPOPULARRECENT