Monday , December 11 2017

साक्षी महाराज के बिगड़े बोल- फिल्म वाले पैसों के लिए नंगे होकर कुछ भी कर सकते हैं

नई दिल्ली: अपने विवादित बयान के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाले भाजपा के फायरब्रांड नेता और सांसद साक्षी महाराज ने एक बार जहर उगला है। फिल्म पद्मावती के रिलीज़ को ले कर चल रहे विवाद के बीच बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए कहा है कि फिल्म वालों को सिर्फ पैसा चाहिए। वह इसके लिए नंगे होने के साथ-साथ कुछ भी कर सकते हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

साक्षी महाराज ने फिल्म पद्मावती के जरिए बॉलीवुड पर निशाना साधा है। पद्मावती के रिलीज पर चल रहे अटकलों के बीच जब साक्षी महाराज से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इतिहास के साथ छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जिस तरह हिंदू और किसानों का मजाक बनाया जा रहा है, इस पर सरकार और प्रशासन को ध्यान देनी चाहिए और इसे पूरी तरह बैन किया जाना चाहिए। 61 वर्षीय साक्षी महाराज ने यह भी कहा कि फिल्म इंडस्ट्री को अस्मिता और राष्ट्र से कोई लेना-देना नहीं है। उन्हें सिर्फ पैसा चाहिए। वह पैसों के लिए नंगे होकर कुछ कुछ भी कर सकते हैं।

विवाद बढ़ता देख फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने गुरुवार को पद्मावती के फेसबुक पेज से एक बयान जारी किया था, जिसमें उन्होंने कहा है कि मैंने पहले ही इस बात को नकारा है। मैंने लिखित प्रमाण भी दिया है और फिर से दोहरा रहा हूं कि हमारी फिल्म में ऐसा कोई सीन नहीं है जो किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाता हो।

बता दें कि गुजरात में सत्तारुढ़ भाजपा ने राज्य में विधानसभा चुनाव होने तक फिल्म की रिलीज डेट टालने की मांग की है। वहीं, कांग्रेस ने कहा था कि अगर सच में फिल्म में ‘इतिहास के साथ छेड़छाड़’ हुई है तो इसे सिरे से रिलीज ही नहीं होने देना चाहिए।

TOPPOPULARRECENT