Tuesday , July 17 2018

सलमान खान को अभी भी लग सकता है झटका, फैसले के खिलाफ़ हाईकोर्ट में अपील करेगा विश्नोई समाज

आखिर फिल्म अभिनेता सलमान खान को जोधपुर की सेशन कोर्ट से जमानत मिल ही गई। कोर्ट ने 50 हजार रुपए का जमानती मुचलका भरने और कोर्ट की इजाजत के बगैर देश न छोड़ने की शर्त पर जिला एवं सत्र न्यायाधीश रविंद्र कुमार जोशी ने दोपहर तीन बजे सुनाए गए फैसले में सलमान को जमानत दे दी। लेकिन कोर्ट के इस फैसले के खिलाफ विश्नोई समाज अब हाईकोर्ट में अपील करेगा।

गौरतलब है कि सलमान खान की ज़मानत को लेकर आज जोधपुर में गहमागहमी बनी रही। सुबह ही खबर आई कि जमानत की सुनवाई करने वाले जज रविंद्र कुमार जोशी का नाम भी स्थानांतरित किए गए उन 87 जजों की सूची में शामिल है।

इसलिए पशोपेश रहा कि जमानत पर सुनवाई होगी कि नहीं। आखिर 11 बजे कोर्ट में जमानत पर सुनवाई शुरू हुई। जज जोशी ने जमानत का फैसला दो बजे सुनाने की घोषणा की गई। जिसे फिर बढ़ाकर तीन बजे कर दिया गया।

आखिर तीन बजे आए कोर्ट के फैसले में जमानत मिलने की खबर सुनते ही परिजन और प्रशंसक खुश हो गए। सलमान को राहत मिलने से कोर्ट में मौजूद उनकी दोनों बहनें भी भावुक हो गई।

सेशन कोर्ट के आदेश पर जमानत मिल जाने के बाद अन्य जरुरी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद जमानत के दस्तावेज सेन्ट्रल भेजे जाएंगे।

संभावना है कि शाम 6 बजे से पहले सलमान खान जेल से बाहर आ जाए। जेल से भर आते ही किसी उपलब्ध फ्लाइट से सलमान रात तक मुंबई पहुँच सकते हैं।

TOPPOPULARRECENT