Wednesday , December 13 2017

बिग बॉस 11: हर एपिसोड के 11 करोड़ रुपए लेने पर बोले सलमान खान…

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने मंगलवार की शाम को बिग बॉस का लेटेस्ट सीजन लॉन्च किया। भारत के सबसे विवादास्पद रिएलिटी शो में से एक, बिग बॉस रविवार से अपने ग्यारहवीं सीज़ का प्रसारण शुरू कर देगा। यह पूछने पर कि क्या उन्हें वास्तव में 11 करोड़ रुपये प्रति एपिसोड दिया जाएगा, सलमान ने कहा, “कृपया राज (नायक, एंडमोल सीओओ) मुझे उस राशि का भुगतान करें।”

जबकि सलमान ने इसे सिर्फ एक अफवाह की तरह सुना, राज की प्रतिक्रिया ने सुझाव दिया कि संख्या वास्तविक आंकड़ा से बहुत दूर नहीं हो सकती। उन्होंने कहा, “सलमान खान सस्ते नहीं आते हैं, आप जानते हैं।”

सलमान ने कहा, “मुझे लगता है कि एलिमिनेशन का पहला सप्ताह सही नहीं है क्योंकि इसमें लोगों के साथ बसने और मिलना मुश्किल होता है। इसलिए, जो पहले सप्ताह में एलिमिनेट हो जाता है, मुझे लगता है कि यह सही नही है। ”

सलमान ने कहा, “मैं चाहता हूं कि हर कोई ठीक से व्यवहार करे। मैं जानता हूं कि ऐसी स्थिति पर विचार करना आसान नहीं है जहां सभी प्रतिभागियों को अलग-अलग पृष्ठभूमि से आ रहा है और पहली बार मिलना है; वहाँ दोस्ती, राजनीति, लोग मुश्किल स्थिति से निपटते हैं हालांकि, उन्हें अच्छा व्यवहार करना चाहिए।

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि बहुत से लोग अपने करियर के पुनर्निर्माण के लिए शो में आते हैं और अगर वे लोग लड़ रहे हैं और लोगों के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं, तो इंडस्ट्री के लोग उनके साथ काम करना पसंद नहीं करेंगे।”

लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11, कलर्स टीवी पर 11 सितंबर को प्रसारित होगा।

TOPPOPULARRECENT