सलमान खान ने बिग बॉस के लिए बढ़ाई फीस, अब लेंगे इतनी रकम

सलमान खान ने बिग बॉस के लिए बढ़ाई फीस, अब लेंगे इतनी रकम

नई दिल्ली: 

बिग बॉस का 13वां सीजन (Bigg Boss 13) अपने सभी सीजन में से सबसे धमाकेदार शो रहा था. न केवल दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया, बल्कि कई टीवी और बॉलीवुड कलाकार भी बिग बॉस 13 के दीवाने हो गए थे. बिग बॉस 13 की सफलता के बाद अब ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) की भी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. ‘बिग बॉस 14’ को एक बार फिर सलमान खान (Salman Khan) ही होस्ट करेंगे. खबरों की मानें तो ‘बिग बॉस 14’ अक्टूबर से ऑन एयर किया जा सकता है. हालांकि, सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि सलमान खान ने इस सीजन के लिए अपनी फीस को बढ़ा दिया है.

सलमान खान (Salman Khan) को लेकर सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि वो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के हर एपिसोड  के लिए 16 करोड़ की फीस लेने वाले हैं. उन्होंने  ‘बिग बॉस 13’ के लिए करीब 12 से 14 करोड़ रुपए की फीस ली थी. वैसे भी सलमान खान हर सीजन के साथ अपनी फीस में बढ़ोतरी करते हैं. कहा जा रहा है कि इस सीजन में एक बार फिर से कॉमनर्स की वापसी होगी. क्योंकि पिछले सीजन में सिर्फ सितारों को ही एंट्री मिली थी. ‘बिग बॉस 14’ के लिए जैस्मीन भसीन, अलीशा पंवार, आरुषि दत्ता, आकांक्षा पुरी, आंचल खुराना, साहिल खान और आमिर सिद्धिकी जैसे सितारों को अप्रोच किया जा चुका है.

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रहे थे तो वहीं आसिम रियाज फर्स्ट रनरअप बने थे. वहीं, सलमान खान (Salman Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो’ (Radhe: Your Most Wanted Hero) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यूं तो फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट टल गई है. इसके साथ ही खबर आ रही है कि राधे फिल्म दिवाली पर रिलीज हो सकती है.

Top Stories