‘सलमान खान मेरे बड़े भाई हैं’, KRK के कहने के बाद ट्रोल हुए!

,

   

ऐसा लगता है कि स्व-घोषित फिल्म समीक्षक कमाल आर खान ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपने झगड़े को खत्म करने का फैसला किया है। अपने नवीनतम ट्वीट में, केआरके ने सलमान को अपना ‘बड़ा भाई’ कहा और यहां तक ​​कि मीडिया घरानों से उनके प्रत्येक ट्वीट को अभिनेता के साथ नहीं जोड़ने का आग्रह किया। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि दोनों के बीच ‘थोड़ी गलतफहमी’ प्रतीत होती है।

केआरके ने हाल ही में ट्विटर पर लिखा, “मैं मीडिया से अनुरोध करता हूं कि मेरे हर ट्वीट को @BeingSalmanKhan से न जोड़ें! हो सकता है कि हमें थोड़ी गलतफहमी हो रही हो लेकिन फिर भी वह मेरा बड़ा भाई है। इसलिए मैं उसका दुश्मन नहीं हूं और न ही उससे नफरत करता हूं और न ही उसके बारे में सब कुछ ट्वीट करता हूं। और भी कई कलाकार हैं, मैं उनके बारे में ट्वीट करता हूं।”

केआरके द्वारा सलमान के खिलाफ नरम लहजे में ट्वीट किए जाने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने उन्हें क्रूरता से ट्रोल करना शुरू कर दिया और आत्म-आलोचक से पूछा कि क्या वह सुपरस्टार से डरते हैं। एक ने लिखा, ‘क्या हुआ भाई कहीं सलमान खान दुबई तो नहीं पहंच गए। “क्या हुआ कर भाई ऊपर से फोन आया क्या?” एक और लिखा।

इन वर्षों में, केआरके ने शाहरुख खान, अजय देवगन, आयुष्मान खुराना, रानी मुखर्जी, दिशा पटानी सहित कई अभिनेताओं को विभिन्न मुद्दों पर बुलाया है। उन्होंने मुख्य रूप से उनकी फ्लॉप फिल्मों के लिए उन्हें निशाना बनाया।