एक बार फिर मदद को सामने आए सलमान खान, गरीबों को भेजा राशन!

एक बार फिर मदद को सामने आए सलमान खान, गरीबों को भेजा राशन!

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान लॉकडाउन के कारण इन दिनों अपने फार्म हाउस में रह रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद भी सलमान खान लोगों की मदद करने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

 

आज तक पर छपी खबर के अनुसार, अब सलमान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें खाने का सामान बैलगाड़ी, ट्रक और छोटे टेम्पो में भरकर बांटने के लिए भेजते नजर आ रहे हैं। इस काम में सलमान खान का साथ उनके परिवार के लोग और अन्य भी दे रहे हैं।

 

खास बात ये है कि वीडियो में सलमान के साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी हैं। सलमान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 

सलमान खान अपने वीडियो में परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मिलकर ट्रक से खाने का सामान वहां मौजूद बैलगाड़ी, ट्रॉली और ट्रैक्टर में भरवाते नजर आ रहे हैं।

 

वीडियो में सलमान खान के साथ बाकी लोग चेन बनाकर सामान को वाहनों तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं।

 

इस वीडियो को खुद सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है। इसे शेयर करते हुए सल्लू ने लिखा, “आप सभी के योगदान का धन्यवाद, सभी का धन्यवाद।

 

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सलमान खान किसी की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने इससे पहले 25,000 मजदूरों की आर्थिक मदद का जिम्मा लिया था।

 

साथ ही कई लोगों के घर खाद्य सामग्री के साथ-साथ जरूरी सामान भी पहुंचाए। हाल ही में सलमान खान ने इंडस्ट्री के छोटे कद वाले (बौने) आर्टिस्ट्स की भी आर्थिक सहायत की थी और उनके अकाउंट में पैसे डलवाए थे।

 

बात करें यूलिया वंतूर और जैकलीन फर्नांडिस की तो ये दोनों सलमान खान के पनवेल वाले फार्म हाउस में रह रही हैं। यूलिया का एक लाइव चैट का वीडियो उच्च दिनों पहले खूब वायरल हुआ था।

 

इसमें सलमान का उनके साथ नजर आ रहे थे, इसी वीडियो से साफ हुआ था कि दोनों संग रह रहे हैं। वहीं जैकलीन ने इस बारे में बात करते हुए सलमान के घर में रहने को अपना सौभाग्य बताया है।

 

सलमान खान के प्रोजेक्ट्स तो वे फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और दिशा पाटनी होंगेे।

 

यूं तो फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन लॉकडाउन के कारण ऐसा मुश्किल लग रहा है। फिल्म राधे की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है।

Top Stories