रियाद फेस्टिवल 2021 में परफॉर्म करेंगे सलमान खान?

,

   

कयास लगाए जा रहे हैं कि बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान को रियाद फेस्टिवल 2021 में आमंत्रित किया गया है और सोशल मीडिया पर अफवाहें उड़ रही हैं कि सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने खुद बॉलीवुड के दबंग को आमंत्रित किया था।

रियाद के सूत्रों के अनुसार, जो घटना की घटनाओं से परिचित हैं, सलमान खान 9 और 10 दिसंबर को भव्य समारोह में प्रस्तुति देंगे।

भले ही सऊदी सरकार या सलमान खान के प्रबंधन का कोई आधिकारिक बयान अभी तक नहीं मिला है, रियाद के एक इवेंट मैनेजर ने Siasat.com को पुष्टि की कि सलमान खान को वास्तव में सऊदी क्राउन प्रिंस द्वारा रियाद महोत्सव में आमंत्रित किया गया है।


जब से मनोरंजन प्राधिकरण के जनरल चेयरमैन तुर्की अललशिख ने सितंबर में रियाद महोत्सव का एक प्रचार वीडियो पोस्ट किया, जिसमें सलमान खान की एक क्लिप थी, तब से अटकलें तेज हो गई हैं।

अरब न्यूज के अनुसार, सीजन 7,500 कार्यक्रमों की मेजबानी करेगा, जिसमें 70 अरब संगीत कार्यक्रम, छह अंतर्राष्ट्रीय संगीत कार्यक्रम, 10 अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनियां, 350 थिएटर प्रदर्शन, 18 अरब नाटक और छह अंतरराष्ट्रीय नाटक शामिल हैं, इसके अलावा एक फ्री-कुश्ती चैंपियनशिप, दो अंतरराष्ट्रीय मैच भी शामिल हैं। , 100 इंटरैक्टिव अनुभव, 200 रेस्तरां और 70 कैफे, सभी स्वाद और आयु समूहों की श्रेणी में आते हैं।