Saturday , December 16 2017

VIDEO: जब अज़ान सुनकर सलमान खान ने रोक दी प्रेस कॉन्फ्रेंस

अज़ान को लेकर गायक सोनू निगम के ट्वीट के बाद विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। उनके बॉलीवुड के साथी ही सोनू निगम को आड़े हाथों ले रहे हैं। हालांकि सोनू के समर्थन में आए लोगों का कहना है कि उनका ट्वीट शोर को लेकर था ना कि किसी मज़हब को टार्गेट किया है।

बहरहाल, अज़ान को लेकर छिड़ी बहस में अब बॉलीवुड के दबंग खान का एक पुराना वीडियो सामने आया है। जिससे साफ़ होता है कि उन्हें लाउडस्पीकर पर अज़ान होने से कोई दिक्कत नहीं है बल्कि वो इसकी बहुत इज्ज़त करते हैं।

दरअसल साल 2014 में बिग बॉस 8 की प्रेस कांफ्रेंस के बीच ही अज़ान होने लगी। दबंग खान अपने धर्म की बहुत इज्ज़त करते हैं और इसलिए उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस को बीच में ही रोक दिया।

अज़ान पूरी होने तक दबंग चुपचाप खड़े रहे और वहां मौजूद सभी लोग बस उन्हें को देखते रहे। अज़ान ख़त्म होने के बाद ही दबंग ने प्रेस कांफ्रेंस को शुरू की।

बता दें कि सोमवार को सोनू निगम ने ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि मस्जिदों में रोज़ सुबह होने वाले अज़ान से उनकी नींद ख़राब होती है।

उन्होंने आगे ट्वीट में लिखा ‘ईश्वर सभी पर कृपा करे। मैं मुस्लिम नहीं हूं और आज अजान से जागा। भारत में कब तक धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा’।

वहीँ, सोनू निगम के ट्वीट के बाद मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद वाजिद ने भी सोनू निगम की कड़ी निंदा की थी। उन्होंने कहा था कि जब लोग नशा करने लगते हैं तो उन्हें हर एक आवाज से तकलीफ होने लगती है।

 

TOPPOPULARRECENT