Tuesday , November 21 2017
Home / Kashmir / बीफ़ का धंधा मोदी सरकार कर रही है और बदनाम मुसलमान हो रहे हैं: सलमान निज़ामी

बीफ़ का धंधा मोदी सरकार कर रही है और बदनाम मुसलमान हो रहे हैं: सलमान निज़ामी

जम्मू कश्मीर के कांग्रेस नेता और प्रवक्ता सलमान निज़ामी ने मॉब लिंचिंग और गौरक्षकों को द्वारा मारे जा रहे लोगों के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा।

सलमान निज़ामी ने कहा कि सलीम ने जान की बाज़ी खेलकर अमरनाथ यात्रियों को बचाया लेकिन ट्रेन में जब सैंकड़ों यात्री थे तब जुनैद को बचाने के लिए कोई सामने नही आया। उन्होंने यह बात औरंगाबाद में मुस्लिम आवामी कमेटी की तरफ से आयोजित विरोध प्रदर्शन के दौरान कही।

निज़ामी कहते हैं कि इसी का नतीजा है कि मुसलमान आज सड़कों पर उतरने को मजबूर हुआ है। मुसलमान की अच्छाई की पहचान नहीं की जाती है। इस दौरान स्वामी अग्निवेश, मौलाना तौकीर रज़ा समेत कई लोगों ने भी नफरत को ख़त्म करने की बात कही।

बीफ़ के मुद्दे पर मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए सलमान निज़ामी ने कहा कि बीजेपी सरकार पिछले तीन सालों में बीफ एक्पोर्ट से 10 मिलियन रुपए कमाएं हैं। बीफ़ के एक्पोर्टर है, जो स्लाटर हाउस चलाते हैं उसमें सिर्फ 10 फीसद मुसलमान हैं।

हिंदू बीफ़ का धंधा कर पैसा कमा रहे हैं और मुसलमानों को बदनाम किया जा रहा है। दुनिया के सामने ऐसी तस्वीर करना चाहते हो कि गाय हमारी माता है लेकिन आप उसी माता के नाम पर कमाई कर रहे हो। निज़ामी ने कहा कि मुसलमान बीजेपी की इस गंदी राजनीति का शिकार हो रहा है ।

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर पर बोलते हुए निज़ामी कहते हैं कि गोवा में बीफ़ की कमी ना हो इसके लिए पर्रिकर एक्सपोर्ट करने की बात कहते है। बीजेपी बीफ़ की राजनीति करती है तो गोवा में बीफ़ पर बैन क्यों नहीं लगाती है

आरएसएस पर सीधा हमला करते हुए सलमान निज़ामी ने कहा कि मुसलमान आरएसएस और बीजेपी का साजिशों से डरने वाला नहीं है । हम एकजुट हैं और इस नफरत को हराकर दम लेंगे । उन्होंने कहा कि बाबरी कांड में शामिल बड़े बड़े बीजेपी नेताओं का आज कहीं पता नहीं हैं यही हाल नरेंद्र मोदी का भी होगा ।

 

 

TOPPOPULARRECENT