Monday , December 11 2017

अक्षय और शाहरुख की इस अदा के कायल हुए सलमान, खूब की तारीफ

सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि अभिनेता एवं उनके दोस्त शाहरख खान और अक्षय कुमार शो की मेजबानी करने में बेहतरीन हैं। उन तीनों के लिए एक ही समय टीवी पर होना काफी मजेदार होगा। सलमान जहां बिग बॉस के 11वें सीजन की मेजबानी करने की तैयारियों में जुटे हैं वहीं शाहरख टेड टॉक्स और अक्षय द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में नजर आएंगे।

सलमान खान ने मीडिया को बताया कि वे कमाल के हैं। जहां शाहरुख़ खान बेहतरीन मेजबानी करते हैं। वही अक्षय काफी अच्छे हैं, उनके पास गजब की हँसाने की कला है। वह काफी मजाकिया हैं। सलमान ने बताया कि शाहरख का अपना अंदाज, अपना टशन, स्टाइल, प्रतिभा है। मुझे लगता है कि इस बार कड़ा मुकाबला होने वाला है।

ट्यूबलाइट के अभिनेता ने यह बयान बिग बॉस के नए सीजन के लॉन्च के मौके पर दिया। वही मीडिया में ये भी खबरे आ रही हैं कि सलमान को इस बार शो के प्रत्येक एपिसोड के लिए 11 करोड़ रुपए की राशि दी जा रही है। इस पर सवाल किए जाने पर सलमान ने वायाकोम के सीओओ राज नायक को इसका जवाब देने को कहा।

इसके जवाब में राज नायक ने कहा कि सलमान खान सस्ते में नहीं आते। आपको बताते चलें की बिग बॉस का 11वां सीजन एक अक्तूबर से कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा।

TOPPOPULARRECENT