Monday , July 23 2018

हिंदू-मुस्लिम के नाम पर भेदभाव करती है सपा सरकार: पीएम मोदी

उत्तर प्रदेश: यूपी विधानसभा चुनाव प्रचार के चलते आज प्रधानमंत्री मोदी ने फतेहपुर में आज एक रैली का संबोधन किया। इस दौरान मोदी ने जमकर सपा सरकार पर हमला बोला। मोदी ने रैली की शुरुआत में कहा कि यूपी में विकास को 14 साल का वनवास झेलना पड़ा है। लेकिन अब ये वनवास खत्म होना चाहिए और बीजेपी इस को खत्म करेगी।

सपा सरकार पर धर्म और जाति के नाम पर भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के राज में धर्म और जाति के आधार पर भेदभाव बढ़े हैं जोकि बिलकुल नहीं होना चाहिए था। पीएम मोदी ने कहा “अगर मुसलामानों के किसी गांव में कब्रिस्तान बनता है तो हिंदुओं शमशान भी बनना चाहिए। मुसलामानों रमजान में बिजली आती है तो दिवाली पर हिंदुओं को भी आनी चाहिए।

हिंदुओं को होली पर बिजली मिलती है तो मुसलमानों को ईद पर भी मिलनी चाहिए।” इसके साथ अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि सपा-कांग्रेस रथयात्रा के दौरान जब राहुल-अखिलेश का रथ बिजली की तारों में भी फंस गया तो अखिलेश बिलकुल नहीं घबराये क्योंकि वह जानते थे इन तारों में बिजली नहीं है इससे हमें कोई खतरा नहीं।

वह खुद को सुरक्षित रखते हैं लेकिन जनता को नहीं। इनके राज में अपराध अपनी चरम सीमा पर पहुंच चुका है। यूपी के हालात अगर सही करने हैं तो मैं जनता से गुजारिश करता हूँ की बीजेपी को वोट दें। मैं वादा करता हूं कि बीजेपी की सरकार आते ही सबकी मुश्किलें हल होंगी।

TOPPOPULARRECENT