Monday , September 24 2018

मोदी को देश का बाप बताकर संबित पात्रा ने महात्मा गांधी का अपमान किया- कांग्रेस

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा एक समाचार चैनल के कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने एक विवादित टिप्पणी की। जिसके बाद, कांग्रेस के नेताओं ने उनकी आलोचना की है।

कांग्रेस ने उनके निलंबन की मांग की है और कहा है कि, पीएम नरेंद्रमोदी इस मामले में माफी मांगें। दरअसल संबित पात्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का बाप कहा है।

उन्होंने राष्ट्रपति महात्मा गांधी का अपमान कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबित पात्रा को पार्टी से निकालने का साहस दिखाने की मांग कांग्रेस ने की है।

कांग्रेस के प्रवक्ता, रणदीप सुरजेवाला ने संबित पात्रा की आलोचना करते हुए कहा है कि, यह तो राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का अपमान है। इसे सहन नहीं किया जाएगा।

महात्मा गांधी का अपमान सहन नहीं किया जाएगा। यह वही भारतीय जनता पार्टी है जिसने मध्यप्रदेश में नाथूराम गोड़से के नाम पर, मंदिर का निर्माण करवाया था।

सुरजेवाला ने कहा कि, पीएम नरेंद्र मोदी खुदको महात्मा गांधी से बढ़कर समझते हैं। यदि इस मामले में, पीएम मोदी माफी नहीं मांगेेंगे तो फिर, इसका अर्थ यह होगा कि भाजपा अपने प्रवक्ता से यह सब बुलवा रही है, प्रवक्ता स्वयं यही नहीं कह रहे हैं।

जिस तरह से कांग्रेस ने पूर्व केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अय्यर पर कार्रवाई की थी वैसे ही भाजपा संबित पात्रा को निलंबित करे।

TOPPOPULARRECENT