Thursday , February 22 2018

संगीत सोम ने ताजमहल पर कहा- कौनसा इतिहास.. कैसा इतिहास… सरकार इतिहास बदलेगी

जपा का दंगा आरोपी और हमेशा अपने बयानों और कारनामों से चर्चा में रहने वाले विधायक संगीत सोम ने एक और बार ज़हर उगला है। ताजमहल का नाम उत्तर प्रदेश सरकार ने पर्यटन विभाग की पुस्तिका से हटाने के कुछ दिन बाद भाजपा विधायक संगीत सोम ने कई सवाल उठाए हैं। ताजमहल के बारे में उनका कहना है कि यह एक ऐसे सम्राट ने बनाया था जिसने अपने पिता को कैद करके हिंदूओं को निशाना बनाया था।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

सोम ने यह भी कहा कि केंद्र और राज्य में उनकी पार्टी की सरकार एतिहासिक पुस्तकों से अकबर, औरंगजेब और बाबर के “ब्लोट” (कलंक कथा) को मिटाने का काम कर रही है।

मेरठ के सिसौली में एक कार्यक्रम में संगीत सोम ने कहा कि

“बहुत लोगों को बड़ा दर्द हुआ की आगरा का ताजमहल ऐतिहासिक स्थलों से निकाल दिया गया, कैसा इतिहास, कहा का इतिहास, कौन सा इतिहास, कया वह इतिहास, कि ताजमहल को बनाने वाले ने यूपी और हिंदुस्तान से सभी हिन्दुओं का सर्वनाश करने का काम किया था। ऐसे लोगों को अगर आज भी इतिहास में नाम होगा तो यह दुर्भाग्य की बात है, और मैं गारंटी के साथ आपसे कहता हूँ कि इतिहास बदला जाएगा।”

उन्होंने आगे कहा कि

” पिछले बहुत सालों में हिंदुस्तान और उत्तर प्रदेश में इतिहास बिगड़ने का कौन किया गया है। आज हिंदुस्तान और यूपी के सरकार उस इतिहास को सही रास्ते पर ले जाने का काम कर रही है। भगवान रामचन्द्र से लेकर, कृष्णा से लेकर, महाराणा प्रताप का इतिहास, शिवाजी राव का इतिहास, आज किताबों में लाने का काम कर ही है, और कलंक कथा जो किताबों में लिखी गई है, चाहे अकबर हो, चाहे औरंगजेब हो या बाबर हो। उनके इतिहास को सरकार निकालने का काम कर रही है।

TOPPOPULARRECENT