Saturday , April 21 2018

सानिया ने शोएब मलिक को विश करते हुए किया ट्वीट , सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर शोएब मलिक आज (1 फरवरी) अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। पाकिस्तान के सियालकोट के रहने वाले शोएब का बर्थ 1981 में हुआ था। अपने देश के लिए 35 टेस्ट, 261 वनडे और 92 टी20 मैच खेल चुके शोएब की वाइफ फेमस इंडियन टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा हैं। शोएब को बर्थडे विश करते हुए सानिया ने ट्वीट किया, ‘हैप्पी बर्थडे शोएब, विश यू लव, लाफ्टर एंड हैप्पीनेस ऑलवेज।’

वही इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल भी किया गया ।

 

शोएब और सानिया की शादी 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में हुई थी। इन दोनों स्टार्स की पहली मुलाकात ऑस्ट्रेलिया में हुई थी जहां सानिया ऑस्ट्रेलियन ओपन खेलने गईं थी। वहीं पर शोएब भी अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहे थे।
– सानिया मिर्जा, शोएब की पहली वाइफ नहीं हैं, बल्कि दूसरी वाइफ हैं। अप्रैल 2010 में हुई इस शादी के कुछ दिनों पहले ही उनकी पहली पत्नी ने मीडिया में आकर तहलका मचा दिया था।
– आयशा सिद्दीकी नाम की महिला का कहना था कि शोएब पहले उनसे शादी कर चुके हैं और बिना तलाक दिए वो दूसरी शादी नहीं कर सकते। पहले तो शोएब इस शादी से इनकार करते रहे और तलाक नहीं देने के बात कही, लेकिन बाद में मामला बढ़ता देख और काफी हंगामा होने के बाद उन्हें आयशा को तलाक देना पड़ा।

शोएब के साथ शादी से पहले सानिया की सगाई कहीं और हुई थी। सानिया की पहली सगाई साल 2009 में उनके बचपन के दोस्त सोहराब मिर्जा से हुई थी।
– सोहराब के परिवार का प्रेशर ही इन दोनों के बीच दीवार बन गया। सोहराब के पिता आदिल मिर्जा को सानिया का टेनिस खेलना पसंद नहीं था।
– सगाई के बाद सानिया मिर्जा ऑस्ट्रेलियन ओपन खेलने गई थीं। इसी दौरान पाकिस्तानी क्रिकेट टीम भी ऑस्ट्रेलिया में थी। जिसके बाद ये दोनों मिले।
– दोनों में प्यार होने के बाद सानिया ने सोहराब से सगाई तोड़ ली और शोएब के साथ निकाह करने का फैसला लिया।

– वैसे शोएब अकेले ऐसे विदेशी क्रिकेटर नहीं है, जिन्होंने इंडियन गर्ल से शादी की है। इस खबर मेंdainikbhaskar.comआपको ऐसे ही कुछ क्रिकेटर्स दिखा रहा है। जिनका दिल इंडियन गर्ल पर आया।

TOPPOPULARRECENT