Friday , December 15 2017

बच्चों को नहीं पता था कि ‘पापा’ संजय दत्त जेल में हैं, माँ मान्यता ने बोला था झूठ

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भूमि के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं।
संजय दत्त और अदिती राव हैदरी की फिल्म ‘भूमि’ बाप-बेटी के रिश्ते पर आधारित है। ये फिल्म इस महीने 22 तारीख को रिलीज़ होने वाली है।

संजय दत्त द्वारा डीएनए को दिए गए एक इंटरव्यू में संजय दत्त ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में बातचीत की।

नशे की लत से जूझने वाले, जेल की सजा काटने वाले संजय दत्त ने बताया कि जब वह जेल में सजा काट रहे थे तब उनकी पत्नी मान्यता ने उनके बच्चों से झूठ बोला।

संजय दत्त ने बताया कि जब बच्चे अपने पापा के बारे में पूछते थे तो मान्यता उन्हें कहती थीं कि वह फिल्म की शूटिंग के लिए आउट ऑफ टाउन गए हुए हैं। संजय ने बताया कि इस बीच वह और उनका पूरा परिवार तकलीफ से गुजरा।

संजय ने बताया कि उनके बच्चे काफी स्मार्ट और समझदार हैं। जब कभी बच्चे अपनी मां से फोन पर पापा से बात करने के लिए कहते थे तो मान्यता बच्चों को कहती थीं कि वह पहाड़ों पर शूटिंग कर रहे हैं और वहां नेटवर्क नहीं आता है।

संजय ने बताया कि उन्हें 15 दिन में एक बार घर पर फोन करने की इजाजत मिलती थी, तभी वह बच्चों से बात कर पाते थे। उनका कहना है कि मैं कभी नहीं चाहता था कि मेरे बच्चे मुझे कैदी की ड्रेस में देखें।

जब मैं सजा पूरी करके घर आया तो मेरे बच्चों ने पूछा कि क्या आप जेल में थे? तब मैंने उन्हें बताया कि हां मैं जेल में था लेकिन जब आप बड़े हो जाएंगे, तब मैं बताऊंगा कि क्या हुआ था।

 

TOPPOPULARRECENT