‘सपा’ के मुस्लिम विधायक का खुलासा- क्रॉस वोटिंग के लिए मिला था 10 करोड़ का अॉफर

‘सपा’ के मुस्लिम विधायक का खुलासा- क्रॉस वोटिंग के लिए मिला था 10 करोड़ का अॉफर

उत्तर प्रदेश में राज्यसभा चुनावों के लेकर समाजवादी पार्टी के मेरठ शहर सीट से विधायक रफीक अंसारी ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि क्रॉस वोटिंग करने के लिए उनको दस करोड़ रुपये का ऑफर मिला था।

विधायक रफीक अंसारी ने बताया कि राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग के लिए उन्हें मेरठ भाजपा के विधायक तथा पूर्व विधायक की तरफ से क्रॉस वोटिंग करने पर 10 करोड़ रुपये का ऑफर मिला था।

रफीक ने मेरठ के भाजपा विधायक तथा पूर्व विधायक का नाम बिना बतायें हुए कहा कि उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया क्योंकि वह समाजवादी पार्टी के सच्चे कार्यकर्ता हैं और पार्टीलाइन से हटकर कोई कार्य नहीं करते।

उन्होंने यह भी बताया कि पार्टी की ओर से उन्हें बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी को वोट करने का निर्देश मिला था, इसलिए उन्होंने बसपा प्रत्याशी को ही वोट दिया। इससे पहले विधायक रफीक अंसारी अपने धमकी देने का ऑडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद से काफी चर्चा में थे।

विधायक रफीक ने कथित तौर पर अपनी ही पार्टी के एक नेता को जान से मरवाने की धमकी दी। रफीक अंसारी ने मेरठ में मुस्लिम मतों का ध्रुवीकरण का पूरा लाभ लेकर भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी को 28,799 मतों के बड़े अंतर से हराया था।

रफीक वही है जिन्होंने बजट सत्र के दौरान में विधानसभा में बुनकरों की समस्या उठाई थी। उन्होंने कहा था इस समस्या का समाधान किया जाए अन्यथा बड़ा आंदोलन खड़ा हो जाएगा।

Top Stories