सऊदी अरब महिलाओं के लिए दुनिया का सबसे सुरक्षित देश है-US महिला

, , ,

   

एक अमेरिकी महिला ने दावा किया है कि सऊदी अरब महिलाओं के लिए दुनिया का सबसे सुरक्षित देश है। मो वे शो में दिखाई देने वाले पेरिस वेरा ने राज्य का दौरा करने का अपना अनुभव साझा किया और कहा, “सऊदी अरब के मेरे दौरे ने सऊदी अरब के बारे में मेरी राय बदल दी है।”

ADVERTISEMENT

उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने देश को अमरीका और पश्चिम में मीडिया द्वारा चित्रित “स्टीरियोटाइप छवि” से “बिल्कुल अलग” पाया।

सऊदी अरब में सुरक्षा के बारे में उसके दावे का समर्थन करते हुए उसने कहा, “किंगडम दुनिया का एकमात्र देश है जहाँ कोई भी अपनी जेब में हजारों डॉलर ले जा सकता है और रात के किसी भी समय और देश के किसी भी हिस्से में आज़ादी से घूम सकता है। । ” उन्होंने कहा कि यह हमारे देश यूएसए से काफी विपरीत है।

नजारन की अपनी यात्रा के बारे में, वेरा ने कहा, “मैं अपनी माँ के साथ नजरान में अपने पर्यटन स्थलों को देखने गया था। हम एक सऊदी परिवार से मिले और एक संक्षिप्त परिचय के बाद, उन्होंने हमें अपने घर आमंत्रित किया। घर पहुंचने पर, हम थोड़े आशंकित थे क्योंकि उनके घर तक जाने वाला रास्ता सुनसान था। लेकिन हम बड़े आश्चर्य में थे, क्योंकि हमारे मेजबान ने हमारे लिए एक भव्य दावत तैयार की थी। ”

वेरा ने अपने साक्षात्कार में कहा, “मैं फिर से सऊदी अरब जाना चाहूंगा।”

ADVERTISEMENT