झारखंड: रांची में दोहराई गई बुराड़ी जैसा कांड, एक ही परिवार के 7 लोगों ने की आत्महत्या

झारखंड: रांची में दोहराई गई बुराड़ी जैसा कांड, एक ही परिवार के 7 लोगों ने की आत्महत्या

रांची: झारखंड की राजधानी रांची से एक ही परिवार के 7 की ख़ुदकुशी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, कांके थाना क्षेत्र के रसंडे इलाके में 7 लोगों ने खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा ही कि इन सातों लोगों में से 2 लोगों ने फांसी लगाई है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, बताया जा रहा है कि गोदरेज कंपनी में काम करने वाले दीपक झा अपने परिवार के साथ कांके थाना क्षेत्र के बोडेया कोल्डो स्टोंरेज के पास रहते थे। सोमवार सुबह जब घर का दरवाजा काफी देर तक नहीं खुला तो आस-पड़ोस के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा तोड़कर घर के अंदर प्रवेश किया तो कमरे में दीपक, उनकी पत्नीा, दीपक के माता-पिता और बच्चे का शव पड़ा था। पुलिस ने शवों को अपने कब्जेि में लेकर पोस्टघमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

आपको बता दें कि इससे पहले 14 जुलाई को झारखण्ड के ही हजारीबाग में एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत हो गई थी। यह परिवार 70 वर्षीय महावीर महेश्वरी का था। हालांकि पुलिस अब तक इस मामले में यह स्पष्ट नहीं कर सकी है कि यह आत्महत्या थी या फिर हत्या।

वहीँ कुछ महीने पहले दिल्ली के बुराड़ी में भी एक ही परिवार के 11 लोगों ने आत्महत्या कर ली थी जिसके बारे में जानकर पूरा देश हैरान रह गया था।

Top Stories