Sunday , November 19 2017
Home / Crime / योगी राज में मेहफूज़ नहीं लड़कियां, छेड़छाड़ के विरोध में छात्रा पर चाकू से हमला

योगी राज में मेहफूज़ नहीं लड़कियां, छेड़छाड़ के विरोध में छात्रा पर चाकू से हमला

उत्तरप्रदेश में बीजेपी की सरकार बनते ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने लड़कियों की सुरक्षा के लिए एंटी रोमिया स्वायड का ऐलान किया । लेकिन ये एंटी रोमिया स्कॉयड महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा में नाकाम साबित हो रहा है । यूपी के गाज़ीपुर में छेड़छाड़ का विरोध करने पर सरेआम एक छात्रा पर चाकु से हमला किया गया ।

बुधवार को स्कूल जा रही छात्रा को उसके गाँव के ही अरविंद नाम के युवक ने ने एकतरफा मोहब्बत का इज़हार करने के लिए जबरन अपनी बाइक पर बैठाना चाहा, जब लड़की ने इंकार किया तो उसने लड़की पर ताबड़तोड़ कई बार चाकुओं से हमला किया।

मामला मोहम्दाबाद कोतवाली के गौसपुर गांव का है । छेड़छाड़ कर रहे बदमाश का जब छात्रा ने विरोध किया तो उसने चाकू से हमला कर दिया । छात्रा के हाथ, नाक, गाल पर चाकू से वार किया गया है । छात्रा की आवाज़ पर ग्रामीणों को पास आता देख आरोपी फ़रार हो गया ।

पीड़िता ने युवक के खिलाफ कोतवाली में शिकायत दर्ज कर दी है। पुलिस आरोपी अरविंद की तलाश कर रही है । इस मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है क्योंकि घायल छात्रा को पुलिस ने एक होमगार्ड के भरोसे मेडिकल के लिए मोहम्दाबाद अस्पताल भेज दिया , जहाँ वह खून से लथपथ हालात में काफी देर तक डॉक्टर का इंतजार करती रही।

उत्तरप्रदेश में लगातार छात्राओं पर हमले की घटनाएं सामने आ रही हैं । बलिया में एक छेड़छाड़ का विरोध करने पर बदमाशों ने चाकूओं से गला रेतकर मार दिया था ।

TOPPOPULARRECENT