AAP ने पूछा – कपिल के बारे में पुलिस से पहले मनोज तिवारी को कैसे पता चला

AAP ने पूछा – कपिल के बारे में पुलिस से पहले मनोज तिवारी को कैसे पता चला

दिल्ली विधानसभा चुनाव में वोटिंग की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही, सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। इस बीच एक फरवरी को दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में हुई फायरिंग के मामले में दिल्ली पुलिस के अहम खुलासे पर राजनीति शुरू हो गई है। दरअसल, दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने मंगलवार शाम में बताया कि शाहीन बाग इलाके में फायरिंग करने वाला शख्स कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी से जुड़ा हुआ है। पुलिस ने बताया कि उसे कपिल के मोबाइल से ऐसी तस्वीरें मिली हैं, जिनमें वो आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ नजर आ रहा है। हालांकि, आम आदमी पार्टी ने पुलिस के दावे का खंडन किया। यही नहीं आम आदमी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी का एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें वो पुलिस के खुलासे से कई घंटे पहले ही कपिल गुर्जर को लेकर बड़ा दावा करते नजर आ रहे हैं। AAP ने उनके दावे की टाइमिंग को लेकर सवाल खड़े किए हैं।

AAP ने मनोज तिवारी के दावे की टाइमिंग पर उठाए सवाल आम आदमी पार्टी ने मंगलवार देर रात करीब 11.42 बजे किए अपने ट्वीट में शाहीन बाग फायरिंग के आरोपी कपिल गुर्जर को लेकर मनोज तिवारी के दावे का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में एक न्यूज चैनल से बातचीत में मनोज तिवारी ने कहा कि शाहीन बाग में फायरिंग करने वाला शख्स आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष का बेटा है। यही नहीं उन्होंने आगे कहा कि हम क्या ये तो रिपोर्ट आ गई। मनोज तिवारी के इसी खुलासे पर आम आदमी पार्टी ने ट्वीट के जरिए सवाल उठाए। AAP ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आखिर क्राइम ब्रांच, दिल्ली पुलिस के आधिकारिक बयान से 11 घंटे पहले यानी सुबह मंगलवार सुबह नौ बजे ही @ManojTiwariMP को ये रिपोर्ट कैसे रिपोर्ट मिल गई? #BJPDirtyGame’

AAP का सवाल- पुलिस के खुलासे से पहले मनोज तिवारी को कैसे पता चला आम आदमी पार्टी ने जो वीडियो ट्वीट किया वो एबीपी न्यूज के साथ मनोज तिवारी के इंटरव्यू के दौरान का है, जो कि चैनल पर सुबह करीब 9 बजे प्रसारित किया गया था। इसमें मनोज तिवारी शाहीन बाग फायरिंग के आरोपी को लेकर बड़ा दावा करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद मंगलवार शाम में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने कपिल गुर्जर के आम आदमी पार्टी नेताओं के साथ तस्वीरें जारी कीं। मनोज तिवारी के आए बयान और फिर कई घंटे बाद दिल्ली पुलिस के आए खुलासे पर ही आम आदमी पार्टी ने सवाल उठाए। पार्टी ने पूछा कि आखिर कपिल के बारे में पुलिस से पहले मनोज तिवारी को कैसे पता चला?

Top Stories