Wednesday , July 18 2018

सलमान खान के बैरक में भीड़ देख बौखलाए आशाराम, कहा- मुझसे तो कभी कोई मिलने नहीं आया

जोधपुर: काले हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा पाए सलमान खान जब जेल के अंदर पहुंचे तो वहां जेल कर्मी और कैदी सब में खलबली मच गई और उनसे मिलने की होड़ लग गई। जेल कर्मियों की यह हरकत देख उसी जेल में बंद बलात्कार के आरोपी आशाराम को नागवार गुजरा और भड़कते हुए उनहोंने कहा कि मुझसे तो कभी कोई मिलने नहीं आया,फिर उनसे क्यों सेलिब्रिटी के कारण मिलने के लिए आ रहे हो।

रिपोर्ट के अनुसार, जोधपुर जेल में बंद बॉलीवुड स्‍टार सलमान खान की रातें सलाखों के पीछे काफी बेचैनियों भरा रहा। इस दौरान सलमान जेल के भीतर काफी तनावपूर्ण भी थे। दैनिक भास्‍कर में प्रकाशित खबर के के मुताबिक, सजा मिलने के दूसरे दिन सलमान खान देर रात तक अपने बैरक में ही बैठे रहे। तनाव में दिख रहे सलमान ने जेलकर्मियों से कहा कि काफी ज्‍यादा मच्‍छर होने और उनके काटने के कारण उन्‍हें नींद नहीं आ रही है।

लिहाजा, उन्‍हें बैरक संख्‍या दो में शिफ्ट कर दिया गया। इसके बाद जेल प्रहरी और सुरक्षाकर्मी के अलावा ड्यटी वाले नंबरदार बारी-बारी से उनसे मिलने के लिए पहुंच रहे थे। सलमान के बैरक में लग रह भीड़ को देखकर आसाराम नाराज हो गए। उन्‍हें यह बात नागवार गुजरी। आसाराम ने जेलकर्मियों से कहा कि ‘मुझसे तो कभी कोई मिलने नहीं आया, फिर उनसे क्यों सेलिब्रिटी के कारण मिलने के लिए आ रहे हो?

बता दें कि सलमान खान को 20 साल पुराने काले हिरण शिकार केस में जोधपुर अदालत ने पांच साल की सजा सुनाई है। जिसके बाद से वह जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद थे। जिन्हें आज जमानत मिल गई है।

TOPPOPULARRECENT