Tuesday , November 21 2017
Home / Social Media / चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले पर सहवाग बोले- कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले पर सहवाग बोले- कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे

चंडीगढ़ में छेड़छाड़ के मामले की शिकार 29 वर्षीय वर्णिका कुंडू के समर्थन में देशभर से तीखी प्रतिक्रियाएं आई हैं। हरियाणा बीजेपी प्रमुख सुभाष बराल के पुत्र विकास पर लगे आरोपों के बाद देश के कई लोगों ने वर्णिका के पक्ष में आवाज बुलंद करते हुए न्‍याय की गुहार लगाई है।

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने भी अपने ट्वीट में इस युवती के समर्थन में आवाज बुलंद की है। सोशल मीडिया पर अपने तीखे और चुटीले अंदाज के लिए मशहूर वीरू ने इस हाईप्रोफाइल केस की स्‍वतंत्र और निष्‍पक्ष जांच की मांग उठाई है।

सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘चंडीगढ़ की छेड़छाड़ की यह घटना बेहद शर्मनाक है। इस मामले में किसी के प्रभाव में आए बगैर निष्‍पक्ष जांच की जानी चाहिए।’ सहवाग ने लिखा, ‘चाहे कोई भी हो, कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे।’

वर्णिका ने अपने फेसबुक पोस्‍ट में लिखा कि आरोपियों ने उसका रास्‍ता रोक लिया। नौकरशाह की बेटी वर्णिका ने शुक्रवार रात को पुलिस को फोन कर शिकायत की कि दो लड़के यहां पांच किलोमीटर से भी ज्यादा रास्ते से उसका पीछा कर रहे थे।

हरियाणा बीजेपी प्रमुख सुभाष बराला के बेटे विकास (23) और आशीष कुमार (27) को कथित तौर पर महिला का पीछा करने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि बाद में दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया क्योंकि उनके खिलाफ आईपीसी और मोटर व्हीकल अधिनियम की जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

TOPPOPULARRECENT