Thursday , December 14 2017

गोरखपुर हादसे में अब सहवाग ने गायब किया BJP और योगी का ज़िक्र, लोग बोले- भाजपा का चमचा है

गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी के कारण पांच दिनों में अब तक 63 बच्चों की मौत हो चुकी है।

जिसके कारण अस्पताल प्रशासन और योगी सरकार पर हमला किया जा रहा है की सीएम द्वारा निरक्षित अस्पताल में इस तरह की लापरवाही कैसे हुई।

इस पर भारतीय पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ ऐसा लिख दिया जिसकी वजह से लोगों का गुस्सा भड़क उठा है।

सहवाग ने ट्वीट किया गोरखपुर में मामूस की जिंदगियों के जाने का बहुत गहरा दुख है। अब तक 50 हजार से ज्यादा बच्चे इंसेफेलिटीस नाम की बीमारी के कारण अपनी जिंदगी खो चुके हैं। इसके साथ ही सहवाग ने एक और ट्वीट कर लिखा पहला मामला 1978 में सामने आया था, इसी साल मेरा जन्म हुआ था।

सहवाग के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर यूजर्स से उनको आधे हाथों लिया। सहवाग के ट्वीट पर लोग उसकी खिंचाई इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उसने अपने ट्वीट में सूबे की बीजेपी सरकार का नाम नहीं लिया। सहवाग की इस हरकत पर लोगों ने सहवाग को शर्म करने की नसीहत भी दे डाली।

एक ट्विटर यूज़र ने लिखा मच्छरों के कारण हुई है बच्चों को मौत योगी के कारण नहीं… शर्म करो। एक अन्य ने लिखा कि आपने अपने ट्वीट में बीजेपी सरकार का नाम इस घटना के लिए क्यों नहीं लिखा.. जैसा कि आपको हर चीज में षडयंत्र दिखाई देता है.. अगर गैर बीजेपी सरकार में कुछ होता है तो आप बहुत जल्द ट्वीट करते हैं।

वहीँ एक अन्य यूज़र ने लिखा सहवाग को पुछा है कि दिखाई नहीं देता या सच देखने की आदत नहीं है, पूरे देश को पता है बच्चे ऑक्सीजन की कमी के कारण मरे हैं, दलाली बंद करो।

 

TOPPOPULARRECENT