Saturday , December 16 2017

गोमांस बेचने के लिए केरल में भाजपा नेताओं ने खोली सहकारी संस्था

गाय संरक्षण के नाम पर देशभर में जहां हत्या की अलग-अलग घटनाएं हो रही हैं वहीं दूसरी तरफ केरल के त्रिसूर जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के दो नेताओं द्वारा बीफ बेचने के लिए एक सहकारी सोसाइटी बनाने की है। यह खबर एक मलयालम न्यूज पोर्टल देशाभिमानी ने प्रकाशित की है।

रिपोर्ट के मुताबिक, सहकारी समिति का गठन भाजपा के जिला अध्यक्ष ए. नागेश, सचिव टी. एस. उल्लास बाबू और बीएमएस जिला सचिव पी. वी. सुब्रमण्यम ने मिलकर किया है। यह संगठन मांस और मछली के खरीद-फरोख्त का काम करेंगी। खबर के अनुसार, इसके लिए सोसाइटी का एक ऑफिस थिरूवंपादय मंदिर के पास खोला गया है।

सहकारी सोसायटी पशुओं के मांस को खुदरा और थोक रूप में बेचेगी। इतना ही नहीं सोसाइटी की योजना है कि मांस-संबंधित खाद्य सामग्री सुपरमार्केट में सप्लाई करे। इसके अलावा, सोसाइटी ने मांस और मछली को ताजा रखने के लिए शीत भंडारण सुविधा शुरू करने की योजना बना रही हैं। साथ ही साथ यह संस्था मांस-मछली और अन्य खाद्य सामग्री बेचने के एक मोबाइल स्टोर भी शुरू करेगी।

सोसाइटी का कहना है कि वो जल्द ही जिले में एक रेस्तरां श्रृंखला शुरू करेगी। पशु मांस विनिर्माण सहकारी समिति के प्रमुख ए. नागेश भाजपा और आरएसएस के प्रशासनिक समिति के सदस्य हैं। गौरतलब है कि यह खबर ऐसे समय पर आई है जब गाय के नाम देशभर में हो रहे हत्या में प्रत्यक्ष और प्ररोक्ष रूप से भाजपा और आरएसएस से जुड़े लोगों का नाम सामने आ रहा है।

 

 

TOPPOPULARRECENT