सीमांचल हमेशा कांग्रेस के लिए मजबूत गढ़ रहा है- तारिक अनवर

सीमांचल हमेशा कांग्रेस के लिए मजबूत गढ़ रहा है- तारिक अनवर

एनसीपी छोड़ कांग्रेस में आये बिहार के कद्दावर मुस्लिम लीडर तारिक अनवर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने ने बिहार में कांग्रेस की रैली से पहले की अहम बाते कहीं।

इसके अलावा तारिक अनवर ने कहा कि महात्मा गांधी से सत्य और अहिंसा का सबक लेने की जरूरत है। सीमांचल हमेशा से कांग्रेस का मजबूत गढ़ रहा है। 2014 की लोकसभा चुनाव में मोदी लहर के बाद भी सीमांचल के लोगों ने लहर के विपरीत महागठबंधन को जिताया था।

उम्मीद है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भी महागठबंधन को सफलता मिलेगी। उन्होंने प्रियंका गांधी को पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश के प्रभारी बनाने के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि प्रियंका गांधी के आने से कांग्रेस को मजबूती मिलेगी। राहुल के हाथ मजबूत होंगे और आने वाले लोकसभा चुनाव में प्रियंका गांधी की भूमिका अहम होगी।

ये बातें तीन अप्रैल को पटना में कांग्रेस के आयोजित महारैली की तैयारी का जायजा लेने पहुंचे कटिहार सांसद तारिक अनवर ने कही। गोकुल आश्रम स्थित कांग्रेस कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन को कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार राहुल गांधी बिहार आ रहे हैं।

भास्कर डॉट कॉम के अनुसार, इस अवसर पर पूर्णिया के समाजसेवी और तेज तर्रार युवा नेता सैयद इफ्तेखार अहमद उर्फ पप्पू खान समेत कई अन्य नेताओं ने तारिक अनवर, गुलाम हुसैन, जिलाध्यक्ष इंदू सिन्हा के सामने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अमरनाथ तिवारी ,जिला उपाध्यक्ष गौरी शंकर सिंह , मनीष सिंह, नन्हे खान, इंजीनियर सदाम, के नगर अध्यक्ष शकील,बनमनखी प्रखंड अध्यक्ष संजीव यादव मौजूद थे।

Top Stories