Sunday , November 19 2017
Home / Entertainment / शादाब सिद्दीक़ी क्यों बना रहे हैं फिल्म ”आई वॉन्ट टू मीट दाउद”

शादाब सिद्दीक़ी क्यों बना रहे हैं फिल्म ”आई वॉन्ट टू मीट दाउद”

मुंबई : अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम एक ऐसा नाम जिसके पीछे भारत की खूफिया एजेंसी लगीं है, लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद दाऊद भारत की गिरफ्त से बाहर है । दाउद की ज़िंदगी को लेकर अब तक कई फिल्में बन चुकी हैं ।

लेकिन अब युवा डायरेक्टर शादाब सिद्दीक़ी दाउद को लेकर ऐसी फिल्म बना रहे हैं जो दाउद पर बनी बाकी फिल्मों से अलग होगी । इस फिल्म का नाम है ”आई वॉन्ट टू मीट दाउद” । इस फिल्म का निर्माण ब्लू आईज फिल्म फैक्ट्री कर रही है इस फिल्म के लेखक खुद शादाब सिद्दीक़ी हैं ,

फिल्म के डॉयरेक्टर और राइटर शादाब सिद्दीक़ी ने सियासत से बात करते हुए अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बताया । शादाब बताते हैं कि ये फिल्म एक नौजवान के इर्दगिर्द घूमती है जिसकी ख्वाहिश है अंडरवर्ल्ड के शंहशाह दाऊद से मिलने की ।

इस नौजवान के ज़हन में दाउद को लेकर कई सवाल है, जिनके वो जवाब चाहता है । फिल्म का हीरो क्या मिल पाएगा दाउद से ? क्या हीरो हासिल कर पाएगा अपने सवालों के जवाब ? इन्हीं बातों से पर्दा उठाएगी शादाब सिद्दीक़ी की ये फिल्म ।

शादाब ने फिल्म की कास्टिंग का खुलासा तो नहीं किया लेकिन उन्होंने कहाकि फिल्म की शूटिंग सिंतबर से शुरु हो जाएगी । और बहुत जल्द आपको सिनेमाघरों में दाउद पर एक अलग नज़रिए से बनी फिल्म देखने को मिलेगी ।

शादाब सिद्दीकी इससे पहले कई शॉर्ट फिल्मों का डायरेक्शन किया है । जेएनयू से लापता हुए छात्र पर भी शादाब ने एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी जिसका नाम था ”वेयर इस नजीब” । नजीब पर बनी ये फिल्म काफ़ी चर्चा में भी आई ।

TOPPOPULARRECENT