Friday , November 24 2017
Home / Bihar News / पत्रकार हत्या केस में लाई डिटेक्टर टेस्ट के ज़रिए मुझे फंसाना चाहती है CBI: शहाबुद्दीन

पत्रकार हत्या केस में लाई डिटेक्टर टेस्ट के ज़रिए मुझे फंसाना चाहती है CBI: शहाबुद्दीन

पत्रकार राजदेव हत्याकांड में तिहाड़ जेल में बंद पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की वीडियो कॉन्फ्रेसिंग से शुक्रवार को पेशी हुई।

विशेष न्यायाधीश अनुपम कुमारी ने कहा कि सीबीआइ ने तीन दिनों के रिमांड के लिए आवेदन दिया है, जिसमें नार्को, ब्रेन मैपिंग और लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराना चाहती है।

आप हां या ना में बतायें कि टेस्ट कराने को तैयार हैं। पूर्व सांसद ने टेस्ट कराने से इनकार करते हुए अपने अधिवक्ता से बात करने के लिए समय मांगा। कोर्ट ने शहाबुद्दीन की मांग स्वीकार कर ली। अब 15 जून को सुनवाई की जायेगी। पूर्व सांसद ने कोर्ट को बताया कि आठ दिनों की रिमांड के दौरान सीबीआई को 50 सवालों का सकारात्मक जवाब दिया था।

उनका कहना था कि  सीबीआई फंसाने के लिए टेस्ट करना चाहती है। सीबीआई की ओर से स्पेशल पीपी एएच खान और पूर्व सांसद की ओर से दिलीप कुमार ने बहस की।

इधर, सीबीआई ने कोर्ट को बताया कि पूछताछ के दौरान पूर्व सांसद का सहयोग नहीं मिल सका है। चार दिन की रिमांड मिलने से टेस्ट होने पर घटना के तह तक जाने में आसानी होगी।
यह था मामला 

सीवान के स्टेशन रोड में 13 मई 2016 की रात पत्रकार राजदेव रंजन की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उनकी पत्नी आशा  के बयान पर अज्ञात अपराधियों पर एफआईआर दर्ज की गई थी. पुलिस ने जांच के बाद लड्डन मियां को मुख्य आरोपित बनाते हुए अन्य को आरोपित किया था.

 

TOPPOPULARRECENT