Saturday , November 18 2017
Home / Khaas Khabar / शहीद अब्दुल हमीद के परिवार की जगह किसी और को सम्मानित कर चल दिए अखिलेश

शहीद अब्दुल हमीद के परिवार की जगह किसी और को सम्मानित कर चल दिए अखिलेश

लखनऊ: यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव द्वारा गाजीपुर के शहीद वीर अब्दुल हमीद के परिवार के साथ भद्दा मजाक करने की खबर सामने आई है।

दरअसल 30 अगस्त को आजमगढ़ में शहीद मेले का आयोजन किया गया था। जिसमें अखिलेश यादव ने शहीद अब्दुल हमीद के परिवार को सम्मानित करने की जगह उनसे ऐसा मजाक किया कि इसकी खबर खुद अखिलेश को भी नहीं लगी।

इस समारोह में सम्मान के दौरान अखिलेश यादव समेत किसी भी सपा नेता ने शहीद अब्दुल हमीद की पत्नी रसूलन बीबी को नहीं पहचाना। जिसके कारण हुआ यूं कि शहीद अब्दुल हमीद की पत्नी की जगह पर दूसरी महिला को सम्मानित कर दिया गया और महिला भी चुपचाप वाहवाही लूट कर निकल गई।

जब इस बात की पोल खुली तो पूरे समारोह पर ही सवाल उठने लगा है। खुद वीर अब्दुल हमीद की पत्नी रसूलन बीबी भी शहीद मेले में उनके साथ हुए बर्ताव से हैरान और दुखी हैं।

उन्होंने सवाल उठाया कि क्या अखिलेश यादव उन्हें नहीं पहचानते। जिस दिन ये समारोह था, उस पूरे दिन वह घर पर थी।

उन्हें समारोह के बारे में पता तक नहीं था। इस बारे में शहीद अब्दुल हमीद के पौत्र जमील ने बताया कि उन्हे मीडिया के जरिये पता चला कि उनकी दादी को आजमगढ़ में सम्मानित किया गया है।

लेकिन जब उन्होंने सम्मानित हो रही महिला को देखा तो हैरान रह गए क्यूंकि सम्मान पा रही महिला कोई और थी। उनकी दादी तो परिवार के साथ घर पर मौजूद थी। इस मामले में के सामने आने के बाद आयोजक इसपर कुछ बोलने से कन्नी काट रहे है

TOPPOPULARRECENT