Wednesday , September 19 2018

UP के मौजूदा हालात के मद्देनज़र शाही इमाम बुखारी ने PM मोदी को लिखा पत्र

दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी ने उत्तर प्रदेश के मौजूदा हालात के मद्देनज़र पीएम मोदी को एक पत्र लिखा है। पत्र में बुखारी ने वहां मुसलमानों के बीच बैठे डर पर चिंता जताई है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

ख़बर के मुताबिक़ मौलाना बुखारी ने अपने पत्र में लिखा है कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भाजपा को जो ऐतिहासिक जीत हासिल हुई है, वह दरअसल जनता ने आप को देश को आर्थिक विकास के नए युग के लिए एक साफ़ जनादेश दिया है।

शाही इमाम ने कहा है कि पिछले दिनों वह भारत से बाहर थे। देश वापसी पर उन्हें ऐसी सूचना मिल रही है कि उत्तर प्रदेश के मुसलमानों में दहशत का माहौल है जबकि किसी भी सरकार की यह जिम्मेदारी होती है कि वह जनता के बीच आतंक के बजाय विश्वास का माहौल बनाएं।

उन्होंने प्रधानमंत्री को लिखा है कि चुनाव के नतीजों के बाद देश के सामने आप ने जो संस्कृति पेश करते हुए कहा है कि सरकार बहुमत से बनती है लेकिन सर्वसम्मति से चलती है। इसके साथ ही आपने ” सबका साथ सबका विकास” के सूत्र को बार बार दोहराया है। इसलिए मेरा मानना है कि उत्तर प्रदेश की सरकार प्रधानमंत्री के फार्मूले पर पूरी ईमानदारी से चलेगी।

अहमद बुखारी ने कहा, मुझे उम्मीद है कि केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार देश की संयुक्त संस्कृति और एकता को कायम रखते हुए करोड़ों भारतीयों को सुरक्षा, शिक्षा, रोजगार और न्याय दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

TOPPOPULARRECENT