Friday , June 22 2018

शाहिद अफरीदी ने घर में पाल रखा है शेर? फोटो हो रही वायरल

पाकिस्‍तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी की क्रिकेट वर्ल्‍ड में जबरदस्‍त लोकप्रियता है, जबकि वह सोशल मीडिया पर भी ख़ासे सक्रिय रहते हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर उनकी बेटियां भी खूब नजर आती हैं. अफरीदी की चार बेटियां हैं, जिनके नाम अक्सा, अजवा, अंशा और असमारा हैं.

हाल ही में अफरीदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी बेटी के साथ तस्वीर शेयर की है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

 

उन्‍होंने लिखा, “प्रियजनों के साथ समय बिताना बहुत अच्छा होता है. जबकि मेरे विकेट लेने के जश्न की नकल मेरी बेटी के द्वारा किया जाना दुनिया का सबसे अच्छा अहसास है. और हां, जानवरों की देखभाल करना न भूलें. वे हमारे प्यार और देखभाल के लायक हैं.” इस तस्‍वीर में अफरीदी की बेटी के पीछे एक शेर नजर आ रहा है. हालांकि यह तस्‍वीर घर की है. एक तस्‍वीर में खुद अफरीदी हिरण के बच्चे को बॉटल से दूध पिला रहे हैं.

ऐसे में ट्विटर पर कई यूजर्स ने सवाल उठाए हैं कि क्या सच में शाहिद ने कोई शेर घर में पाल रखा है? शाहिद अफरीदी के इस ट्वीट के बाद जो उस पर जमकर प्रतिक्रिया आ रही हैं.

बनोज्योत्सना ने लिखा, “ओह माई गॉड… क्या यह पालतू शेर है? कितना प्यारा है. इसका नाम क्या है? आपका पालतू जानवर हिरण और शेर है? अद्भुत!!”

हालांकि कुछ लोगों ने शेर जैसे जंगली जानवर को पालतू बनाए जाने पर सवाल उठाए. आफिया सलाम ने कहा, ‘यह जंगली जानवर अप्राकृतिक परिवेश में कैसे आया? क्या यह कानूनी है?”

बहराहल, बूम बूम अफरीदी के नाम से इंटरनेशनल क्रिकेट में चर्चा हासिल करने वाले इस खिलाड़ी ने 27 टेस्‍ट में 1176 रन बनाने के अलावा 48 विकेट भी अपने नाम किए हैं. वहीं 398 वनडे मैचों में उनके 8064 रन और 395 विकेट दर्ज हैं. जबकि 98 टी 20 मैचों में शाहिद अफरीदी ने 1405 रन बनाने के साथ साथ 97 विकेट लिए हैं. सबसे अहम बात ये है कि जैसे वह विकेट लेने के बाद जश्‍न मनाते थे वैसा ही एक्‍शन उनकी बेटी का नजर आ रहा है.

TOPPOPULARRECENT