Wednesday , December 13 2017

योगी राज में कानून व्यवस्था की रोज़ उड़ रही हैं धज्जियां, अब शाहजहांपुर में ढाई करोड़ का सोना लूटा

यूपी के शाहजहांपुर में कार सवार बदमाशों ने एक सर्राफा कारोबारी से आठ किलो सोना लूट लिया।

खबर के मुताबिक़, बरेली शहर में प्रेमनगर की बजरिया पूरनमल के रहने वाले कारोबारी प्रदीप अग्रवाल की आलमगिरीगंज में हर्ष बुलियन और बांके बिहारी बुलियन के नाम से ज्वेलरी शॉप हैं।

कल शाम जब प्रदीप लखनऊ से बरेली अपनी कार में वापिस जा रहे थे कि इस बीच चार लूटेरों ने फतेहगंज इलाके में उनकी कार को ओवरटेक कर रोक लिया। सभी लूटेरों के पास बंदूके और रिवाल्वर थे।

लोहे की राड से उन्होंने कार का शीशा तोड़ दिया और सर्राफ की कार को हाइवे से एक किमी आगे पगडंडी पर ले गए। पेड़ों के आड़ में रुककर लुटेरों ने सर्राफ समेत सभी लोगों के हाथ बांध दिए।

हथियारों की नोक पर उनसे ढाई करोड़ से अधिक कीमत का आठ किलो सोना लूट लिया। उस वक़्त प्रदीप के साथ उनका ड्राइवर उनके ससुर और मुनीम थे। जिनको लूट के बाद कार में ही बंद कर के लूटेरे भाग गए।

इस घटना की सूचना पर एसएसपी जोगेन्द्र कुमार कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। इन लूटेरों को पकड़ने के लिए जिले की सीमाएं सील कर चेकिंग शुरू कर दी है।

इससे पहले कल सुबह ही इसी इलाके में बदमाशों ने पुरबिया एक्सप्रेस में भी लूटपाट की थी और बरेली के पास पदमावत एक्सप्रेस में भी। एक ही दिन में तीन वारदातों से जिले में दहशत फ़ैल गई है।

TOPPOPULARRECENT