यूपी शाहजहांपुर में तांत्रिक ने किया मां- बेटी से रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार!

यूपी शाहजहांपुर में तांत्रिक ने किया मां- बेटी से रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार!

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में तंत्र क्रिया से बीमारी ठीक करने के बहाने एक महिला और उसकी नाबालिग बेटी के साथ कथित रूप से दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

 

खास खबर पर छपी खबर के अनुसार, इस मामले में पुलिस ने गुरुवार को एक तांत्रिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और दूसरे की तलाश कर रही है।

 

ग्रामीण क्षेत्र की पुलिस अधीक्षक (एसपी) अपर्णा गौतम ने गुरुवार को कहा, “थाना खुटार थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक महिला ने दर्ज करवाई प्राथमिकी में कहा कि उसका पति काफी दिनों से बीमार रहता था, इसी बीच औरंगाबाद निवासी सगीर खान से उसकी मुलाकात हुई।

 

उसने उसके पति पर भूत-प्रेत की बाधा को तंत्र क्रिया से ठीक करने का भरोसा दिया। नौ फरवरी की रात सगीर अपने पीलीभीत निवासी सहयोगी इदरिश को साथ लेकर उसके घर आया और तंत्र क्रिया के दौरान दोनों ने महिला के अन्य बच्चों व उसके पति को अलग कमरे में बंद कर दिया, इसके बाद महिला और उसकी 12 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया।”

 

एसपी ने कहा, “इस संबंध में सगीर और इदरिश के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर सगीर को गिरफ्तार गुरुवार को जेल भेज दिया गया है और फरार इदरिश की तलाश की जा रही है।”

Top Stories