पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू का शाहरुख खान ने किया समर्थन!

पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू का शाहरुख खान ने किया समर्थन!

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को नियंत्रित करने के लिए लोगों को सेल्फ़ क्वॉरंटाइन के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है। गुरुवार शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी देशवासियों से अपील की थी कि रविवार को जनता कर्फ्यू का पालन करें।

 

जागरण डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, पीएम की इस अपील का सार्थक असर हुआ और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने भी इसका पालन करने में दिलचस्पी दिखाई है और अपने फैंस से इसे फॉलो करने की गुज़ारिश कर रहे हैं।

 

शाह रुख़ ख़ान ने ट्वीट करके पीएम मोदी के इस इनिशिएटिव का समर्थन किया है और इसे वक़्त की ज़रूरत करार दिया है। शाह रुख़ ने पीएम की अपील का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- यह अहम है कि सोशल इंटरेक्शन कम से कम कर दिया जाए।

 

 

सेल्फ़ क्वॉरंटाइन लागू करें। रविवार को जनता कर्फ़्यू इसे हासिल करने का तरीक़ा है और हमें निजी स्तर पर इसका ज़्यादा से ज़्यादा पालन करने चाहिए। हमें वायरस का प्रसार रोकने के लिए ख़ुद को धीमा करने की ज़रूरत है। सभी लोग सुरक्षित और स्वस्थ रहिए।

 

कोरोना वायरस कोविड 19 के प्रसार को रोकने के लिए सबसे ज़रूरी क़दम एक-दूसरे से संपर्क कम करना है। भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचना एक कारगर क़दम हो सकता है, क्योंकि संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से वायरस की चपेट में आने की संभावना बढ़ जाती है।

 

शाहरुख़ खान के अलावा अमिताभ बच्चन, संजय दत्त, कार्तिक आर्यन, शबाना आज़मी समेत तमाम सेलेब इसका समर्थन कर चुके हैं। अमिताभ बच्चन ने तो रविवार को जलसा के बाहर होने वाले अपने जनता दर्शन को भी स्थगित कर दिया है और फैंस से वहां ना आने की अपील की है।

 

इसके अलावा कई सेलेब्रिटीज़ ने ख़ुद को सेल्फ़ क्वॉरंटाइन में रख दिया है। सलमान ख़ान, कटरीना कैफ़, सोनम कपूर, मिमी चक्रवर्ती समेत कई सेलेब्स एहतियातन आइसोलेशन में चले गये हैं।

Top Stories