Wednesday , January 24 2018

सपा को झटका: कद्दावर मुस्लिम नेता शकील अहमद ने पार्टी छोड़ी, थामा बसपा का दामन

लखनऊ: सुल्तानपुर के कद्दावर मुस्लिम नेता, सपा के प्रदेश सचिव,और वरुण गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ चुके सपा के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी शकील अहमद ने आज सपा छोड़ दी ।वे बसपा में शामिल होंगे । शकील अहमद पार्टी के शीर्ष नेताओं के व्यवहार से काफी नाराज चल रहे थे ।उन्हें इसौली से सपा के प्रत्याशी अबरार अहमद की शिकायत पर सुल्तानपुर छोड़ने के लिए कहा जा रहा था । शकील अहमद ने बताया कि वे पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ समाजवादी पार्टी का प्रचार कर रहे थे और सपा प्रत्याशियों के क्षेत्रों में उनकी काफी डिमांड थी ।इसके बावजूद उनकी वफादारी पर शक किया जा रहा था।

उन्होंने बताया कि सपा के प्रत्याशियों की हालत खराब है किसी भी प्रत्याशी को मुस्लिम वर्ग वोट नहीं देना चाहता है ।उसके बावजूद वो मेहनत कर रहे थे । उन्होंने कहा कि सपा प्रत्याशियों के गलत चयन के कारण पार्टी ज़िले की सभी सीटें हार रही है ।उनके मुकाबले बसपा के प्रत्याशियों की स्थिति काफी मजबूत है।

मुस्लिमों का रुझान भी बसपा की तरफ है ।मेरे समर्थकों का काफी दबाव था ।सपा सरकार में अल्पसंख्यकों की अनदेखी को ले कर भी मुसलमान नाराज़ हैं। मुज़फ्फर नगर और दादरी कांड मुसलमान भूल नहीं पाया है ।इससे मुस्लिम वर्ग अब अपनी सुरक्षा को प्राथमिकता देना चाहता है ।और उसे लगता है कि मुस्लिम हितों की रक्षा अब बसपा के हाथों में ही है । शकील अहमद ने बताया कि वो आज मायावती की रैली के दौरान भारी संख्या में आपने समर्थकों के साथ बसपा में शामिल होंगे।

TOPPOPULARRECENT