Saturday , September 22 2018

गलती से हुई थी अफराजुल की हत्या, किसी और को मारना चाहता था शम्भूलाल- पुलिस

राजस्थान के राजसमंद में हुई मजदूर अफराजुल  हत्या में परतें खुलती जा रही हैं। इस खौफनाक हत्याकांड में आरोपी शम्भूलाल ने सनसनीखेज खुलासा किया है। उसने पुलिस की पूछताछ में बताया है कि अफराजुल की हत्या गलती से हुई है। वह किसी और को मारना चाहता था।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस रिमांड ने शम्भूलाल ने कुबूला है कि पश्चिम बंगाल के मालदा का रहने वाला मजदूर अफराजुल उसका टारगेट नहीं था। वह तो अज्जू शेख की हत्या करना चाहता था।

राजसमंद के सीओ राजेंदर राव ने जानकारी दी कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि अज्जू शेख एक लड़की के संपर्क में था और वह उस लड़की को अपनी बहन मानता था। लेकिन पुलिस को आशंका है कि शम्भूलाल का खुद उस लड़की से अफेयर था।

इसलिए लिए शम्भूलाल अज्जू शेख को मारना चाहता था। हत्या से पहले शम्भूलाल जलचक्की बाजार में गया और अज्जू के बारे में पूछताछ की। यहां उसे अज्जू नहीं मिला तो उसने एक मजूदूर का फोन नंबर लिया। पुलिस के अनुसार, नंबर देने वाले मजदूर ने शम्भूलाल की बात ठीक से समझ नहीं पाया या फिर ऐसा समझा कि  इस  एक मजदूर की जरूरत है। मजदूर ने कुछ ऐसा ही समझा और शम्भूलाल को अफराजुल का नंबर दे दिया।

TOPPOPULARRECENT