Tuesday , July 17 2018

शर्मनाक: भाई को बंधक बनाकर बहन के साथ किया गैंगरेप

भोपाल: भाजपा शासित राज्य मध्यप्रदेश एक अजीबो गरीब गैगरेप का मामला सामने आया है जहां भाई को बंधक बनाकर बहन के साथ गैंग रेप किया गया है। जानकारी के अनुसार कल रात्रि लगभग 11 बजे नाबालिग बोदलकसा से विवाह कार्यक्रम में हिस्सा लेकर अपने मुंहभोले भाई के साथ मोटर साइकिल में सियारटोला आ रही थी। इसी दौरान बोदलकसा विवाह स्थल से ही चार लड़के उनका पीछा करते हुए इस घटना को अंजाम दिया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, मध्यप्रदेश के बालाघाट जिला मुख्यालय से 22 किलोमीटर दूर वारासिवनी थाना क्षेत्र में 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म उस समय हुआ जब कल रात्रि लगभग 11 बजे नाबालिग बोदलकसा से विवाह कार्यक्रम में हिस्सा लेकर अपने मुंहभोले भाई के साथ मोटर साइकिल में सियारटोला वापस लौट रही थी।

बोदलकसा विवाह स्थल से ही चार लड़के उनका पीछा करते हुए खापा के जंगल में पुलिया के पास लड़की और उसके भाई को रोक लिया, और लड़कों ने भाई से पैसे की मांग करते हुए उसके साथ मारपीट के साथ साथ बंधक बना लिया और चार में से दो युवकों ने लड़की को पुलिया के पाइप के अंदर ले जाकर दुष्कर्म किया। जिसके बाद घटना को अंजाम देकर चारों लड़के भाग निकले।

घटना की सूचना 100 नम्बर पर दिए जाने पर रामपायली पुलिस और वारासिवनी पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस अधीक्षक अमित सांघी के निर्देश पर रात्रि में ही जांच दल बनाए गए और तीन आरोपियों को गुरुवार सुबह तक पकड़ लिया गया। नाबालिग का मेडिकल करवाकर पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

TOPPOPULARRECENT