VIDEO: सामने आई पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा, मोहम्मद शमी से मुलाकात पर तोड़ी चुप्पी

VIDEO: सामने आई पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा, मोहम्मद शमी से मुलाकात पर तोड़ी चुप्पी

अपनी पत्नी हसीन जहां के तमाम तरह के आरोप झेल रहे भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की ‘पाकिस्तानी दोस्त’ अलिश्बा सामने आई है. अलिश्बा ने मैच फिक्सिंग के आरोपों पर कहा कि यह बिल्कुल बेबुनियाद है. शमी कभी गद्दारी नहीं कर सकते हैं. मैं किसी भी तरह की जांच के लिए पूरी तरह तैयार हूं.

इस बीच कोलकाता पुलिस उत्तर प्रदेश के अमरोहा पहुंची. जहां पुलिस ने शमी के घरवालों से घंटों पूछताछ की. हसीन जहां ने शमी पर अन्य लड़कियों से संबंध रखने, मैच फिक्सिंग और जान से मारने की कोशिश जैसे संगीन आरोप लगाए हैं और कोलकाता में एफआईआर भी दर्ज कराई है.

हसीन जहां ने दावा किया है कि मोहम्मद शमी की पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा से चैट के स्क्रीनशॉट हैं. जिसमें शारीरिक संबंध बनाने और पैसे की लेनेदेन की बात की गई है.

जहां ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए पिछले दिनों मैच फिक्सिंग के संकेत देते हुए कहा था है कि कोई पाकिस्तानी लड़की से पैसे क्यों लेगा जब उसे बीसीसीआई पैसे देती है. हालांकि मोहम्मद शमी सभी आरोपों को खारिज करते रहे हैं. उनका कहना है कि कोई तीसरा शख्स उनके घर को बर्बाद करने पर तुला है और वही हसीन के कान भर रहा है.

अलिश्बा ने क्या कुछ कहा?
शमी पर लगे फिक्सिंग के आरोपों पर अलिश्बा ने कहा कि मैं शमी को उनपर लगे आरोपों से बचाने के लिए आप जहां बोलेंगे मैं वहां आ जाऊंगी क्योंकि शमी ऐसे नहीं हैं. वो एक सच्चे इंसान हैं और देश से तो बहुत दूर की बात है. वो कभी गद्दारी कर ही नहीं सकते हैं. उनके ऊपर बहुत ही घिनौने किस्म के इल्जाम लगाए गए हैं.

अलिश्बा ने कहा, ”ऐसी कोई बात नहीं है और अगर आप लोगों को जांच करनी है तो आप यहां भी कर सकते हैं. इसका मैच फिक्सिंग से कोई लेना-देना नहीं है. मैं बिल्कुल चिंतामुक्त हूं और कुछ ऐसा है ही नहीं. पहली बात तो ये है कि बहुत शर्मनाक बात थी मेरे लिए ये. हमारी दोस्ती को फिक्सिंग से जोड़ा कैसे मुझे तो ये ही समझ नहीं आ रहा है. अगर उन्होंने पैसों का जिक्र भी कर दिया तो उन्होंने मैच फिक्सिंग तक कैसे पहुंचा दी ये बात? दोस्ती को खुदा के लिए आप फिक्सिंग से ना जोड़िए.”

सवाल- अलिश्बा, आप मोहम्मद शमी को कैसे जानती हैं? क्या मोहम्मद शमी आपके दोस्त हैं? मोहम्मद शमी से आपका क्या रिश्ता है?
अलिश्बा के जवाब- बिलकुल, मैं आपको यही बता रही हूं, कि मैं शमी को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हूं और उसी के जरिए उनसे मेरी दोस्ती हुई और जैसे उनके लाखों फैन हैं वैसी उनकी मैं एक मामूली सी फैन हूं. मैंने उनको मैसेज किए जब वो पाकिस्तान की ICC की चैंपियन ट्रॉफी जीत चुके थे. मैंने सुना था मैंने खुद भी नहीं देखा था लेकिन पाकिस्तान और इंडिया का मैच में देखती हूं और मैने ये सुना था कि ये पाकिस्तान की किसी फैन ने उनका मजाक बनाया, उन्हें गुस्सा आया और उनकी कोई लड़ाई हुई. मुझे ये देखना था कि ये मोहम्मद शमी है कौन. तो मैं उनके पेज पर गई और फिर जब मैंने उन्हें मैसेज किया तो बस वहां से मेरी उनसें बात शुरु हुई. उन्होंने मेरे मैसेज का जवाब नहीं दिया पर ईद वाले दिन जब मैंने उनको मैसज किया तो फिर उनका मुझे जवाब आया…जून में…तभी उनसे मेरी दोस्ती शुरु हो गई.

सवाल- अलिश्बा आप मोहम्मद शमी से दुबई में मिली थी?
जवाब- जी हां…मैं मिली थी.

सवाल- आपको कैसे पता था कि मोहम्मद शमी दुबई ऐयरपोर्ट पर आ रहें हैं?
जवाब- देखिए, दुबई तो मेरा आना-जाना लगा रहता है इसलिए क्योंकि मेरी बहन भी रहतीं हैं वहां पर, शारजाह में.

सवाल- शारजाह में…
जवाब- जी…शारजाह में रहती हैं और शमी से मेरी वैसी बहुत ख्वाहिश थी मिलने की. मुझे वो एक इंसान के तौर पर काफी अच्छे लगते हैं. तो मेरी जब बात-चीत बड़ी तो जाहिर सी बात है कि कोई भी फैन होगा वो जिस सेलेब्रिटी को पसंद करता है वो मिलने की ख्वाइश रखता है. तो इतनी सी बात है कि मेरे दिल में उनके लिए काफी इज्जत भी है, तो बस ऐसी उनसे मेरी इतनी अच्छी दोस्ती हो गई थी तो मेरा दिल चाहता था मिलने का जो मुझे नहीं लगता बहुत बड़ी बात है. तो मुझे जब पता चला कि वो दुबई होते हुए जाएंगे, तो मुझे भी उसी वक्त अपनी बहन के घर जाना था दुबई तो बस इत्तेफाक ऐसा हुआ कि मेरी भी फ्लाइट थी और इनको भी साउथ अफ्रिका से आना था.

साभार- ABP

Top Stories