Saturday , April 21 2018

VIDEO: दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गये मोहम्मद शमी ने एक महिला से बनाए अवैध संबंध- हसीन जहान

मोहम्मद शमी के खिलाफ उनकी पत्नी हसीन जहां ने आज एक और आरोप लगया है। उनका आरोप है कि शमी ने दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान एक हाउसवाइफ के साथ अवैध संबंध बनाएं थे। हसीन जहां पिछले 4 घंटों से भी ज्यादा समय कोलकाता पुलिस के मुख्यालय लाल बाजार में वूमेन ग्रीवांस सेल में थीं।

कोलकाता पुलिस के मुताबिक हसीन जहां के 164 स्टेटमेंट की रिकॉर्डिंग के लिए कल ही आवेदन किया जाएगा। पुलिस जल्दी ही 164 स्टेटमेंट रिकॉर्ड करवाने के लिए कोर्ट में आवेदन करेगी।

कोलकाता पुलिस ने आज ही वह एचटीसी का मोबाइल पेश किया है जिसे हसीन जहां मोहम्मद शमी का बता रही हैं हालांकि मोहम्मद शमी का कहना है कि ये फ़ोन उनका नहीं है।

आपको बता दें कि हसीन जहां ने शमी पर औरतबाज़ी और मैच फ़िक्सिंग के आरोप लगाकर क्रिकेट जगत में हंगामा मचा दिया है। हसीन जहां का आरोप है कि शमी के कई महिलाओं के साथ संबंध हैं और वह उन्हें काफी समय से तलाक देना चाहते हैं।

हसीन जहां का ये भी आरोप है कि शमी ने उनके साथ मारपीट की और मानसिक रुप से प्रताड़ित किया। उधर शमी ने भी मीडिया से मुख़ातिब होते हुए अपनी सफ़ाई में कहा है कि तमाम आरोप बेबुनियाद हैं और वह हसीन से बातचीत करने के लिए तैयार हैं लेकिन वह फ़ोन नहीं उठा रही है। शमी का कहना है कि वह अपनी बेटी की। ख़ातिर कुछ भी करने के लिए तैयार हैं।

TOPPOPULARRECENT