पीएम मोदी से मिले शरद पवार, राजनीतिक हलचल तेज़!

पीएम मोदी से मिले शरद पवार, राजनीतिक हलचल तेज़!

महाराष्ट्र में सरकार के गठन को लेकर कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और शिवसेना में जारी वार्ता के बीच NCP चीफ शरद पवार बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, एनसीपी चीफ शरद पवार की यह मुलाकात महाराष्ट्र में किसानों की दिक्कतों को लेकर होगी। पार्टी के नेता नवाब मलिक ने इस संबंध में जानकारी दी है।

NCP नेता नवाब मलिक ने बताया है कि, शरद पवार पीएम मोदी से संसद भवन में दोपहर में मुलाकात करेंगे। मलिक ने कहा कि शरद पवार, पीएम मोदी से महाराष्ट्र के किसानों को राहत देने की मांग करेंगे।

बता दें कि शरद पवार और पीएम मोदी के बीच मुलाकात की जानकारी शिवसेना सांसद संजय राउत ने सोमवार को ही दे दी थी। उन्होंने कहा था कि हम किसानों के मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। उन्होंने बताया कि ये मुलाकात शरद पवार के नेतृत्व में ही होगी।

दोनों नेताओं की मुलाकात से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि हमने भी शरद पवार से आग्रह किया था कि वे राज्य की स्थिति के बारे में पीएम मोदी को अवगत कराएं।

उन्होंने कहा था कि महाराष्ट्र के सभी सांसद भी पीएम मोदी से मिलेंगे और हम यह सुनिश्चित करने की कोशिश करेंगे कि केंद्र उन्हें अधिकतम संभव सहायता प्रदान करे।

Top Stories