Thursday , December 14 2017

शरीफ़ भाइयों ने मेरी दो बार हत्या करने की कोशिश की: आसिफ अली जरदारी

लाहौर : पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ़ अली ज़रदारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि पाकिस्तान पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ और उनके भाई शहबाज शरीफ़  दो बार उनकी हत्या की शज़िश कर चुके हैं
ज़रदारी ने कहा कि नवाज़ और उनके भाई ने उनकी हत्या  की शज़िश तब की थी जब वो भ्रष्टाचार के आरोप मे आठ साल की सज़ा काट रहे थे.
उन्होंने आरोप लगाया के उन्हे तब मारने की कोशिश की गई जब वो एक केस की सुनवाई के लिए कोर्ट जा रहे थे.
उन्हों ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री और उनके भाई पंजाब के मुख्यमंत्री शहबाज शरीफ़ ने उनके सज़ा के दौरान दो बार उनकी हत्या करने की साज़िश रची थी ये बात शनिवार को बिलावल हाउस मे अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं से बात चीत के दौरान कहा.
ज़रदारी ने आगे कहा कि नवाज़ शरीफ ने अपना समर्थन हासिल करने के लिए उनसे संपर्क किया था लेकिन उन्होंने माना कर दिया था, और कहा के अभी तक नहीं भूले हैं कि (शरीफ़) ने उनकी बीवी और उन के साथ क्या किया है फिर भी हम ने उन्हे माँफ कर दिया और लोकतंत्र के चार्ट पर हस्ताक्षर किए लेकिन फिर भी उन्होंने मुझे धोका दिया और गद्दार का लेबेल देने के लिए मुझे अदालत में घसीटा.
मैं शरीफ भाइयों पर  भरोसा नही कर सकता और ना ही उनके साथ हाँथ मिला सकता हूं, वह इतना जल्दी रांग बदलते है जब वो परेशान होंगे तो आप के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हो जाएंगे और जब वो पावर में होंगे तो बड़ी चालाकी से आप को किनारे लगा देंगे.
ज़रदारी ने  अस्पष्ट किया कि 2018 के चुनाव के बाद PLM-N के साथ गठबंधन को भूल जाने के लिए पार्टी के नेताओ को अस्पष्ट किया और कहा कि अगले साल के चुनाव के बाद हम एक मज़बूत अस्तर पर होंगे.

TOPPOPULARRECENT