पंजाब नेशनल बैंक घोटाला : प्रधानमंत्री मोदी की चुप्पी पर भड़के शत्रुघ्न सिन्हा

पंजाब नेशनल बैंक घोटाला : प्रधानमंत्री मोदी की चुप्पी पर भड़के शत्रुघ्न सिन्हा

पंजाब नेशनल बैंक घोटाला मामले में भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट पर ट्वीट करते हुए मोदी के इस मामले में कुछ नहीं बोलने पर सवाल खड़ा किया है।

उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में भारत ही एकमात्र ऐसा देश होगा, जहां शीर्ष स्थान पर बैठे जिम्मेदार लोग जरूरी मुद्दों पर सामने आकर कुछ नहीं बोलते और ना ही स्पष्टीकरण देते हैं, जबकि देश के लोगों को स्पष्टीकरण जानने का पूरा हक है। यहां तक कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने भी कठिन इंटरव्यू का सामना किया है, लेकिन यहां केवल सरकारी दरबारियों के लिए इंटरव्यू होता है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी और पीएनबी को 11400 करोड़ रुपए का चूना लगाकर फरार होने वाले अरबपति नीरव मोदी को बड़े मियां और छोटे मियां करार दिया है। सिन्हा ने कहा कि एक राष्ट्रीय बैंक में हुआ इतना बड़ा घोटाला अनूठा है, यह सरकार के शीर्ष लोगों के गैरजिम्मेदाराना रवैये का नतीजा है।

‘बड़े मियां तो बड़े मियां, छोटे मियां सुभान अल्लाह’। इस मामले में ना तो चौकीदार-ए-वतन ने और ना ही विदेश मंत्रालय ने कोई जिम्मेदारी ली है और न ही स्पष्टीकरण दिया है। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि मुझे लगता है कि चौकीदार-ए-वतन ने कहा था, ‘आपने कांग्रेस को 60 साल दिए, मुझे 60 महीने दीजिए।’

मुझे लगता है कि उस वक्त किसी ने भी उनकी बात का मतलब नहीं समझा था, लेकिन अब सब लोग इस बात का मतलब सही तरीके से समझ गए हैं।

Top Stories